न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामू: अंतरराज्यीय वाहन चोर गैंग का उद्भेदन-तीन शातिर चोर पांच मोटरसाइकिल समेत गिरफ्तार

69

Palamu: पलामू जिले की हरिहरगंज पुलिस ने अंतर्राज्यीय वाहन चोर गैंग का उद्भेदन किया है. पुलिस ने वाहन चोर गिरोह के तीन सदस्यों को चोरी की पांच मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया है. साथ ही पकड़े गये चोरों से पूछताछ की जा रही है, ताकी मामले में आगे कार्रवाई की जा सके. पुलिस ने बताया कि पकड़े गये सभी आरोपी, आपराधिक छवि के हैं.

इसे भी पढ़ें: रांची: भारत बंद के दौरान समर्थकों का उत्पात, आदिवासी हॉस्टल को खाली करने को निर्देश, पुलिस ने संभाला मोर्चा,  देखें वीडियो

जानकारी के अनुसार, हरिहरगंज नया बस स्टैंड से एक बाइक की चोरी हुई थी. इसका मामला थाना में दर्ज कराया गया था. थाना प्रभारी वंश नारायण सिंह ने बताया एसपी इंद्रजीत महथा के निर्देश पर वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था. इस दौरान चोरी की मोटरसाईकल के साथ बिहार के औरंगाबाद जिला निवासी सोनू कुमार और संतोष कुमार को हिरासत में लेकर पूछताछ की गयी. जिसके बाद बाइक चोरी के पूरे गिरोह का भंडाफोड़ हुआ है. सोनू की निशानदेही पर ही बिहार के औरंगाबाद जिले के ही दुबे बिगहा निवासी बिरजू मेहता के घर से चोरी की पांच मोटरसाइकिल बरामद की गयी.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: