Uncategorized

पलामूः ससुर से दामाद मांग रहा था रंगदारी, मोबाइल नंबर ट्रेस कर पुलिस ने धर दबोचा

News Wing Palamu, 31 October: पलामू पुलिस ने अपने ससुर से रंगदारी मांगने वाले एक दामाद को मोबाइल लोकेशन के आधार पर ट्रेस कर हजारीबाग से गिरफ्तार किया है. हुसैनाबाद थाना क्षेत्र के कचरा गांव के टोला चोरही निवासी रामबली राम ने हुसैनाबाद थाना मे पांच लाख रुपये मोबाइल पर रंगदारी मांगे जाने का मामला गत 24 अक्टूबर को दर्ज कराया था. इस सूचना पर पलामू पुलिस कप्तान इन्द्रजीत महथा ने हुसैनाबाद अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मनोज कुमार महतो के नेतृत्व में एक टीम गठित किया.

Sanjeevani

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मनोज कुमार महतो ने मोबाइल पर रंगदारी मांगे जाने वाला नंबर को ट्रेस आउट कर हजारीबाग के सिंदूर गांव निवासी तुलसी रजक को उसके गांव से गिरफ्तार किया और उसके निशानदेही पर बचरा थाना क्षेत्र के कटकमसांडी निवासी कामेश्वर राणा उर्फ बिरेन्द्र जी उर्फ संतोष टाइगर के घर छापा मारा, लेकिन वह पुलिस के गिरफ्त से वह भाग निकाला. 

MDLM

पीएलएफआई सदस्य को दिया था रंगदारी वसूलने का काम

पुलिस द्वारा पूछताछ के क्रम में यह बात सामने आयी है कि पकड़ा गया युवक वादी रामबली राम का दामाद है. उसने स्वीकार किया है कि उसने ही पीएलफआई के सक्रिय सदस्य कामेश्वर राणा जो की रंगदारी और लेवी वसूलने का काम करता है, उसको ही अपने ससुर का मोबाइल नंबर देकर रंगदारी मांगने को कहा था. 

हजारीबाग में कोचिंग सेंटर चलाता है आरोपी दामाद

इस मामले में थाना प्रभारी रास बिहारी लाल ने बताया कि तुलसी रजक वर्तमान मे हजारीबाग में कोचिंग सेंटर चलाता है. वहीं कामेश्वर राणा बचरा क्षेत्र का कुख्यात अपराधी है. छापेमारी अभियान में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मनोज कुमार महतो, थाना प्रभारी रास बिहारी लाल, एएसआई उपेंद्र पासवान के अलावा पुलिस बल के कई जवान इस अभियान में शामिल थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button