न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामूः अर्धनिर्मित पुलिया में गिरी बाइक, दो मरे, सड़क जाम

14

NEWSWING

Daltonganj, 03 December : डाल्टनगंज-पाटन मुख्य पथ पर पाटन थाना क्षेत्र के ब्रह्ममोरिया गांव के समीप बंका अर्धनिर्मित पुलिया के नीचे शनिवार की रात एक बाइक के गिर जाने से दो सेल्समैन की मौत हो गयी. दोनों मार्केटिंग कर पाटन से चैनपुर लौट रहे थे. युवकों की पहचान चैनपुर के चेडाबार निवासी अनिल सिंह और सुनील सिंह के रूप में की गई है. दोनों आपस में रिश्तेदार थे.

अनियंत्रित होकर गिरी थी बाइक

जानकारी के अनुसार चैनपुर निवासी दोनों युवक मार्केटिंग के सिलसिले में पाटन गए थे. दोनों वापस लौट रहे थे. इसी दौरान बंका पुलिया में उनकी मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर नीचे गिर गयी हादसे में दोनों की मौके पर मौत हो गई.

स्थानीय लोगों ने किया सड़क जाम

घटना के बाद स्थानीय ग्रामीण और कुछ राजनीतिक दलों के लोगों ने मुख्य सड़क को जाम कर दिया है. मुआवजा और पुलिया निर्माण की मांग की जा रही है. प्रसाशन की ओर से पाटन के अंचलाधिकारी और पुलिस अधिकारियों द्वारा लोगों को समझाने का प्रयास किया जा रहा है. खबर लिखे जाने तक जाम लगा हुआ था.

बंका पुलिया से गिरकर अबतक सात मरे

ग्रामीणों का आरोप है कि बंका पुलिया से गिरकर अबतक सात सात लोगों की मौत हो गयी है. लगातार मौतों के बाद भी प्रशासन का पुलिया को ठीक करने में अबतक कोई धयान नहीं गया है. सड़क के किनारे किसी तरह का कोई बोर्ड नहीं लगाया गया है. ना ही घेराबंदी की गई है. नतीजा हादसे हो रहे है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: