न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पत्रकारों के सवाल पर भड़की राबड़ी देवी, कहा- ‘हां? हम गुंडा-मवाली हैं

39

News Wing

Patna, 01 December: बिहार विधानमंडल के शीतकालीन सत्र के अंतिम दिन विधान परिषद के बाहर राजद सदस्यों ने पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के नेतृत्व में प्रदर्शन किया. साथ ही राजद सदस्यों ने सरकार विरोधी नारेबाजी की. इस मौके पर पूर्व उपमुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने नीतीश सरकार पर जम कर निशाना साधा.

राबड़ी देवी ने कहा कि नीतीश कुमार घोटालों की माला पहने हुए हैं. बिहार के साथ-साथ देश की जनता देख रही है कि हर विभाग में घोटाला हो रहा है. कोई भी विभाग बिना घोटाला के अछूता नहीं है.

क्यों हमें जिताकर भेजती है ​जनता 

पत्रकारों द्वारा पूछे गये एक सवाल पर बिफर पड़ी राबड़ी देवी ने कहा कि ”हां!, हम गुंडा-मवाली हैं. हमारी पार्टी गुंडा-मवालियों की पार्टी है. ऐसा है, तो बिहार की जनता हमें जिताकर यहां क्यों भेजती है. हम गुंडा हैं, लेकिन ‘वो’ क्या हैं? घोटालों की माला पहने हुए हैं. पांच महीनों से गद्दी पर बैठे हैं. घोटाला पर घोटाला हो रहा है. हम सवाल उठाते-पूछते हैं, तो जवाब देते हैं ‘चारा घोटाला’. चारा घोटाला के बारे में बिहार ही नहीं पूरा देश-विदेश जानता है. पुराना चीज है. अभी हाल में हुए घोटालों पर जवाब दें. शिक्षा, बीपीएससी, शौचालय आदि में घोटाला हुआ है, इस पर जवाब दें.

 

 

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

%d bloggers like this: