न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पत्नी के साथ काम करने के बाद उनसे ज्यादा प्रेम करने लगा : जॉन करासिन्की

128

Los Angeles :  ए क्वायट प्लेसमें पत्नी एमिलि ब्लंट के साथ काम करने के बाद अभिनेता जॉन करासिन्की उनसे और अधिक प्रेम करने लगे हैं.  38 वर्षीय अभिनेता अपने ही निर्देशन में बनी इस फिल्म में पत्नी एमिलि ब्लंट के साथ नजर आएंगे. दोनों ने वर्ष2010 में विवाह किया और उनकी दो बेटियां हैं हेजल( चार) और वॉयलेट( दो) . कारासिन्की ने पीपुल पत्रिका से कहा कि  मैंने अपनी पत्नी से इतना प्रेम कभी नहीं किया, जितना साथ में इस फिल्म को करने के बाद करता हूं. हम इसे लेकर बहुत नर्वस थे. इससे परेशानियां भी खड़ी हो सकती थीं, और अगर ऐसा होता तो अभी मैं हमारे तलाक की घोषणा कर रहा होता.

इसे भी पढ़ें: एमिली ब्लंट ने कहा, मेरी पॉपिंस का किरदार थोड़ा डरावना और अजीब

हम दोनों एक-दूसरे को लेकर पूरी तरह से ईमानदार हैं

उन्होंने कहा कि लेकिन मुझे लगता है, मेरे लिये यह भरोसे की बात थी. हम अपने रोजमर्रा के जीवन में एक- दूसरे पर विश्वास करते हैं, और जब आप इस कदर एक- दूसरे पर भरोसा करते हैं तो बात कुछ अलग ही होती है. हमने इसमें भी वैसे ही काम किया जैसी अपनी शादी निभाते हैं, हम दोनों ने पूरी ईमानदारी दिखायी. शुरूआत से पूरी ईमानदारी बरतने का फैसला किया ताकि किसी बात से हमें आश्चर्य ना हो, लेकिन हम जो भी महसूस करेंगे उसे साझा करेंगे. ए क्वायट प्लेसमें मिलिसेन्ट सायमंड्स और नोआ जुप भी मुख्य भूमिकाओं में हैं.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: