न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पटना हॉफ मैराथन 17 दिसंबर को, साथ दौड़ेंगे ओलंपियन एथलीट मिल्खा सिंह

21

News Wing

Patna, 28 November: हाफ मैराथन रन फॉर बिहार का आयोजन 17 दिसंबर को पटना के गांधी मैदान होगा. जिसका फ्लैग ऑफ इंटरनेशनल धावक मिल्खा सिंह करेंगे. इसके अलावे अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा, मनोज वाजपेयी, मनोज तिवारी, नीतू चंद्रा सहित केन्या से पांच से अधिक धावक भाग लेंगे. इस मैराथन में भाग लेने को लेकर रजिस्ट्रेशन की तारीख 10 दिसंबर तक बढ़ा दी गयी है. 

डेढ़ हजार से अधिक लोग लेंगे भाग

कोई भी व्यक्ति राजेंद्र नगर, बाेरिंग रोड के गोल्ड जिम व राजवंशी नगर में एलबीडब्लू रेस्टोरेंट में जाकर रजिस्ट्रेशन करा सकता है. ये बातें सोमवार को प्रमंडलीय आयुक्त आनंद किशोर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहीं. उन्होंने कहा कि 27 नवंबर तक मैराथन में हिस्सा लेनेवालों की संख्या डेढ़ हजार से अधिक हो गयी है और दानापुर की प्रियंका कुमारी ने सबसे पहले 10 किलोमीटर की मैराथन के लिए रजिस्ट्रेशन कराया है.

10 लाख का किया जायेगा पुरस्कार वितरण 

उन्होंने कहा कि 16 दिसंबर को एक्सपो लगाया जायेगा, जिसमें मैराथन में भाग लेनेवाले सभी प्रतिभागियों को टी शर्ट व बैग दिया जायेगा और कुल 126 लोगों के बीच में 10 लाख का पुरस्कार वितरण किया जायेगा. आनंद किशोर ने कहा कि मैराथन में भाग लेने के लिए देश व विदेेश से लोग आयेंगे, जिसमें आईएएस व आईपीएस की संख्या 50 से अधिक होगी. ऐसे सभी प्रतिभागियों के लिए एयरपोर्ट, पटना जंक्शन व राजेंद्र नगर स्टेशन पर काउंटर खोला जायेगा.

रजिस्ट्रेशन शुल्क 

21.2 किमी हाफ मैराथन के लिए 900 रुपया रखा गया है शुल्क और इसकी शुरुआत 6:45 बजे होगी. 

10 किलोमीटर की टाइमड रन के लिए 800 रुपया रखा गया है और इसकी शुरुआत 8:15 बजे होगी.

4 किलोमीटर की फन रन के लिए 200 रुपया रखा गया है और इसकी शुरुआत 9 बजे होगी.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: