न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पटना लौटते ही बोले कुशवाहा, बंद कीजिए राजनीति, हम NDA में ही रहेंगे

98

Patna :  रालोसपा अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा शुक्रवार की  शाम पटना पहुंचे. पटना पहुंचते ही उन्होंने कहा कि राजद अध्यक्ष लालू यादव से औपचारिक मुलाकात करने गया था. लालू जी की तबियत खराब है इसीलिए लालू जी का हालचाल जानने दिल्ली के एम्स गया था. इस पर तो राजनीति नहीं होनी चाहिए. मैं एनडीए में था और एनडीए में ही रहूंगा. 

इसे भी पढ़ें: AIIMS में लालू यादव से केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने की मुलाकात, सियासी अटकलें हुई तेज

गठबंधन से अलग होने की अटकलें हो गयी थी शुरू

गौरतलब है कि चारा घोटाला मामले में रांची में जेल की सजा काट रहे राजद प्रमुख लालू प्रसाद को विशेष इलाज के लिए दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया है. केन्द्रीय मानव संसाधन राज्य मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने एम्स जा कर लालू से मुलाकात की थी. इस बात की जानकारी खुद मंत्री ने ट्वीट कर यह जानकारी दी थी. जिसके बाद इस मुलाकात को लेकर सोशल मीडिया पर उनके गठबंधन से अलग होने की अटकलें भी शुरू हो गई थी. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने दोनों नेताओं की मुलाकात को शिष्टाचार मुलाकात बताया तो वहीं जदयू ने भी इसे बस औपचारिक मुलाकात करार दिया. इस मुलाकात पर भाजपा नेता नितिन नवीन ने कहा कि वे कुशवाहा व्‍यक्तिगत रूप से लालू से मिलने गए थे. इसके राजनीतिक मायने नहीं निकाला जाए. उपेंद्र कुशवाहा पुन: बिहार को जंगलराज में नहीं धकेलना चाहेंगे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

 

 

 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: