Uncategorized

पटना के खादिम शोरूम मालिक जीतेन्द्र गांधी हत्याकांड में सरगना लाली सहित दो गिरफ्तार

Patna : पटना के खादिम शोरूम के मालिक जीतेन्द्र हत्याकांड में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. सरगना लाली सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि चार अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया था. वे लूट के इरादे से आये थे.

बता दें कि 21 दिसंबर को जगदेव पथ के पास खादिम शोरूम के मालिक एवं उनके बेटे पर दो मोटरसाइकिल पर सवार चार अपराधियों ने फायरिंग कर दी थी. जीतेन्द्र गांधी की मौत मौके पर ही हो गयी थी. बेटे ने भी जवाबी फायरिंग की थी, जिसके बाद अपराधी भाग खड़े हुए थे.

इसे भी पढ़ें : मोतिहारी में वाहन लुटेरे गिरोह के आठ सदस्य गिरफ्तार

इस हत्या के विरोध में राजधानी के व्यवसायी सड़क पर उतर आये थे. जिसके बाद सीटी एसपी (मध्य) के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया था. कल रात पुलिस को अपराधियों के एयरपोर्ट के जुटे होने की सूचना मिली थी. जिसके बाद छापेमारी कर दानापुर के कुख्यात लाली कुमार एवं नालंदा के पिंटू यादव को पकड़ा गया. इनके पास से पुलिस ने हथियार बरामद किये. सख्ती से पूछताछ के बाद जीतेन्द्र गांधी हत्याकांड में शामिल होने की बात  इन्होंने स्वीकार ली और दो अन्य साथियों के बारे में भी जानकारी दी. एसएसपी ने जानकारी दी कि दो फरार अपराधियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है. मामले में स्पीडी ट्रायल चलाया जायेगा.

इसे भी पढ़ें : हाई कोर्ट ने बिहार सरकार से कहा, पुराने प्रावधानों के तहत दी जाए खनन की अनुमति

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Back to top button