न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पटनाः नीतीश ने ट्विटर के जरिए लालू पर साधा निशाना

26

News Wing
Patna, 02 December: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद यादव पर निशाना साधते हुए कहा है कि घोटालों को उजागर करना और घोटालेबाजों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करना ही घोटाला है. नीतीश ने लालू का नाम लिए बिना ट्वीट के जरिये उन पर लगातार चौथे दिन आज निशाना साधते हुए कहा, घोटालों को उजागर करना और घोटालेबाजों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करना ही घोटाला है.

नीतीश ने कल कटाक्ष करते हुए ट्वीट किया था कि भ्रष्टाचार शिष्टाचार है। उसके खिलाफ कार्रवाई अनाचार है. गत 29 नवंबर को नीतीश ने ट्वीट के जरिए लालू पर कटाक्ष किया था कि जान की चिंता, माल-मॉल की चिंता, सबसे बड़ी देशभक्ति है. उल्लेखनीय है कि लालू ने अपने सुरक्षा कवर “जेड प्लस” श्रेणी से घटाकर “जेड” श्रेणी किए जाने को केंद्र सरकार की कथित ‘साजिश’ करार देते गत 26 नवंबर को कहा था कि उनके साथ अगर कोई घटना घटती है तो इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जिम्मेदार होंगे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: