न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

ऩ्यूक्लियस मॉल के लवसंस में नेचर ऑर्गनिक उत़्पाद लांच किये गये

27

Ranchi :  सरकुलर रेाड स्थित ऩ्यूकि़लयस मॉल में लवसंस की शाखा में 23 मार्च को नेचर एससंस, कलससंस और नेचर ऑर्गनिक उत़्पादों को लांच किया गया. इस अवसर पर लवसंस के पुनीत कुमार पोद़्दारविकास कुमार अग्रवाल तथा नेचर कंपनी के बिजनेस हेड वसंत वर्मा, रिजनल सेल़्स मैनेजर अमित केशरी, एरिया सेल़्स मैनेजर शाहिद अख़्तर मौजूद थे. इस अवसर पर कंपनी की मेकओवर आर्टिस़्ट रश्मि सिंह ने महिलाओं को खूबसूरत लगने के टिप़्स देते हुए उत़्पादों की जानकारी दी.

इसे भी पढ़ें – रांची: लातेहार विधायक प्रकाश राम जेवीएम से निलंबित, राज्यसभा चुनाव में क्रॉस वोटिंग को लेकर कार्रवाई

ग्राहकों के बीच लोकप्रिय रहे हैं नेचर के उत़्पाद

इस क्रम में श्री अग्रवाल ने बताया कि नेचर के उत़्पाद ग्राहकों के बीच लोकप्रिय रहे हैं. इसलिए ग्राहकों की सुविधा के लिए नेचर कंपनी ने लवसंस की इस शाखा में कंपनी का फ़्लैगशिप कांउटर खोला है. यहां कंपनी के सारे उत़्पाद उचित मूल़्य पर ग्राहकों को मिलेंगे. हर उत़्पाद की खरीद पर ग्राहकों को उपहार मिलेंगे. श्री अग्रवाल ने बताया कि ग्राहकों को उत़्पादों के बारे में सारी जानकारी दी जायेगी. साथ ही ग्राहकों को खूबसूरत लगने व खूबसूरत बने रहने के लिए मेकओवर आर्टिस़्टों द्वारा टिप़्स दिये जायेंगे. श्री अग्रवाल ने कहा कि हमारी नीति ग्राहक देवो भव: की रही है. हमने ग्राहकों की सुविधा को ध्यान में रख कर यह प्रयास किया है.

silk

lovesons

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: