न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

न्यूजीलैंड ने वेस्टइंडीज को पारी और 67 रन से हराया

16

News Wing
Wellington, 04 December:
न्यूजीलैंड ने आज सोमवार को यहां पहले क्रिकेट टेस्ट के चौथे दिन वेस्टइंडीज को पारी और 67 रन से शिकस्त देकर दो टेस्ट मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त हासिल की. वेस्टइंडीज की टीम सुबह दो विकेट पर 214 रन से खेलने उतरी. न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाजों ने लगातार विकेट झटककर उसे दूसरी पारी में 319 रन पर समेट दिया, जिसने पहली पारी में 134 रन बनाये थे.

इसे भी पढ़ें- झारखंड में शिक्षा व्यवस्था बेहाल, 30 छात्रों पर होने चाहिए एक शिक्षक, लेकिन 63 छात्रों पर हैं एक टीचर

न्यूजीलैंड ने टेस्ट में पदार्पण कर रहे टाम ब्लेंडल और कोलिन डि ग्रैंडहोमे के शतकों की बदौलत पहली पारी नौ विकेट पर 520 रन पर घोषित की थी. वेस्टइंडीज के सलामी बल्लेबाज क्रेग ब्रेथवेट (91 रन) साई होप (37) के साथ क्रीज पर थे, लेकिन टीम ने 105 रन के अंदर अपने आठ विकेट गंवा दिये. इससे अंतिम सात विकेट 20 ओवर के अंदर केवल 62 रन के अंदर गिर गये. न्यूजीलैंड के लिये तेज गेंदबाज मैट हेनरी ने आज सोमवार को एक विकेट हासिल किया जिससे उन्होंने 57 रन देकर तीन विकेट हासिल किये. डि ग्रांडहोमे, ट्रेंट बोल्ट और नील वैगनर ने दो दो विकेट हासिल किये.

Related Posts

पूर्व सीजेआई आरएम लोढा हुए साइबर ठगी के शिकार, एक लाख रुपए गंवाये

साइबर ठगों ने  पूर्व सीजेआई आरएम लोढा को निशाना बनाते हुए एक लाख रुपए ठग लिये.  खबर है कि ठगों ने जस्टिस आरएम लोढा के करीबी दोस्त के ईमेल अकाउंट से संदेश भेजकर एक लाख रुपए  की ठगी कर ली.

SMILE

बता दें कि दूसरा टेस्ट शनिवार से हैमिल्टन में शुरू होगा.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: