न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

नीतीश को पछाड़ लालू हुए आगे, ट्विटर फॉलोअर्स की संख्या हुई 3 मिलियन से ज्यादा

17

NEWS WING

RANCHI, 29 NOVEMBER: अक्सर ऐसा कहा जाता है कि जब भी विश्व में कहीं भी बिहार की बात छिड़ती है तो लालू यादव का जिक्र जरूर होता है. वहीं लालू यदि कहीं भी खड़े हो जायें तो उन्हें एक बार देखने और उनके चुटीले भाषणों को सुनने के लिए भीड़ उमड़ पड़ती है. दरअसल लालू की अदा ही सभी नेताओं से जुदा है. हालांकि बिहार के सीएम नीतीश कुमार की लोकप्रियता कम नहीं है. लेकिन लालू के आगे थोड़ी फीकी जरूर है. अब लालू ने एक और मामले में बाजी मारी है और नीतीश कुमार को पछाड़ दिया है. लालू की बढ़ती लोकप्रियता का ही नतीजा है कि उनके ट्विटर फॉलोअर्स की संख्या बढ़कर 3 मिलियन यानि कि 30 लाख से ज्यादा हो गई है. लालू यादव को फिलहाल 3.2 मिलियन लोग फॉलो कर रहे हैं. वहीं ट्विटर पर फॉलोअर्स की संख्या तीन मिलियन होने पर लालू यादव ने  ट्वीट के जरिये अपनी खुशी भी जाहिर की है और साथ ही विरोधियों पर निशाना भी साधा है.

नीतीश कुमार हैं लालू से पीछे

जबकि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के ट्विटर फॉलोअर्स की संख्या 2.62 मिलियन ही. यानि कि लालू उनवसे काफी आगे हैं. वहीं डिप्टी सीएम सुशील मोदी को 1.24 मिलियन लोग ट्विटर पर फॉलो करते हैं और बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय को तो महज 7,552 लोग ही फॉलो करते हैं.

इस मामले में यदि लालू के बेटों की बात करें तो तेजस्वी यादव को 68 हजार और तेज प्रताप यादव को 83 हजार लोग फॉलो करते हैं.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: