न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

नहीं पड़ा भारत बंद का असर, शानदार रहा बागी 2 का कलेक्शन

120

News Wing Desk :  टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की फिल्म बागी 2 का वीकएंड में शानदार कलेक्शन के बाद वीक डे में भी अच्छा प्रदर्शन रहा. व्यापार विश्लेषक तरण आदर्श के अनुसार सोमवार को फिल्म ने 12.10 करोड़ का बिजनेस किया. गौरतलब है कि सोमवार को भारत बंद था फिर भी फिल्म को विशेष नुकसान नहीं हुआ क्योंकि टाइगर जैसे यंग स्टार की फिल्म का नॉन-हॉलीडे में बंद के बावजुद 12 करोड़ कमाना एक बहुत बड़ी बात है.

इसे भी पढ़ें: Baaghi 2 देखने के बाद अक्षय और रितिक बने टाइगर श्राफ के फैन, जमकर की तारीफ

चार दिनों में 85.20 करोड़ का कलेक्शन

सोमवार की कमाई मिलाकर बागी 2 का कुल चार दिनों का कलेक्शन 85.20 करोड़ रहा. उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश और बिहार में फिल्म सबसे ज्यादा कमाई कर रही है हालांकि भारत बंद के कारण इन राज्यों के कई थिएटर्स में केवल इवनिंग शो ही चला. बागी 2 ने पहले ही दिन 25.10 करोड़ रूपये बटोरकर इस साल की सबसे ज्यादा ओपनिंग कलेक्शन करने वाली फिल्म बनी. फिल्म ने दूसरे दिन 20.40 करोड़, रविवार को सबसे ज्यादा 27.60 करोड़ की कमाई की.

इसे भी पढ़ें: IPL ओपनिंग सेरेमनी : चोट लगने के कारण परफॉर्म नहीं कर पाएंगे रणवीर सिंह

Related Posts

पूर्व सीजेआई आरएम लोढा हुए साइबर ठगी के शिकार, एक लाख रुपए गंवाये

साइबर ठगों ने  पूर्व सीजेआई आरएम लोढा को निशाना बनाते हुए एक लाख रुपए ठग लिये.  खबर है कि ठगों ने जस्टिस आरएम लोढा के करीबी दोस्त के ईमेल अकाउंट से संदेश भेजकर एक लाख रुपए  की ठगी कर ली.

SMILE

टाइगर और दिशा पटानी का केमिस्ट्रा की जा रही पसंद

बागी 2 का बजट 60 करोड़ के आसपास बताया जा रहा है. ऐसे में फिल्म ने तीन दिन में ही अपनी लागत निकाल लिया है और अपनी मुनाफा शुरू कर दिया है. फिल्म से उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही 100 करोड़ के क्लब मे शामिल हो शामिल हो जाएगी. बागी 2 में टाइगर श्रॉफ का जबरदस्त एक्शन देखने को मिल रहा है साथ ही दिशा पटानी के साथ उनकी केमिस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. यह फिल्म साल 2016 में आयी फिल्म बागी का सीक्वल है जिसमें टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर लीड रोल में थे, जिसका निर्देशन सब्बीर खान ने किया था. बागी 2 का निर्देशन अहमद खान ने किया है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: