न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

नहीं नहाते हैं, तो सावधान हो जाइए, पत्नी आपको छोड़ सकती है

22

Vidisha : आप यदि नहाने में कोताही बरतते हैं, साफ-सफाई में विश्वास नहीं रखते तो सावधान हो जाइए. पत्नी आपको छोड़ सकती है. एक ऐसा ही मामला मध्यप्रदेश के विदिशा से सामने आया है. बता दें कि पति का नहीं नहाना  एक महिला को नागवार गुजरा. इस कारण उसने अपने पति से रिश्ता तोड़ने का मन बना लिया. उसके बाद  पत्नी ने परिवार परामर्श केंद्र में आवेदन दिया कि उसका पति 15-15 दिनों तक नहाता नहीं है. स्वच्छता का ध्यान नहीं रखता.  इसलिए अब वह उसके साथ नहीं रहना चाहती.  पत्नी ने कहा कि इस तरह वह अस्वच्छता के माहौल में रहना पसंद नहीं करती.

इसे भी पढ़ें- टू-व्हीलर पर ढोये गये राशन ! कैग रिपोर्ट पर घिरी दिल्ली सरकार, केजरीवाल ने कहा-बख्शे नहीं जाएंगे दोषी

पति महाशय के पसीने छूट गये

उसके बाद पति महाशय के पसीने छूट गये. वह सुलह को तैयार हो गया. इस सबंध में परिवार परामर्श केंद्र प्रभारी वंदना मिश्रा ने बताया कि पत्नी ने स्वच्छता के प्रति जागरूकता दिखाते हुए  पति के खिलाफ शिकायत की थी.  इस क्रम में पत्नी ने काउंसलर के सामने कहा कि वह अपने पति के साथ रहने को तैयार है बशर्ते पति साफ-सफाई में ध्यान दे. घर में साफ वातावरण रहे. उसके बाद पति ने काउंसलर के समक्ष वादा किया कि वह अब रोज नहायेगा और घर में साफ-सफाई रखेगा.  साथ ही नियमित रूप से काम-धंधा भी करेगा. काउंसलर ने पति-पत्नी के बीच समझौता कराया. उसके बाद दोनों  साथ-साथ घर गये.

इसे भी पढ़ें- आखिर क्यों नाराज हैं सिमरिया विधायक गणेश गंझू !

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: