Uncategorized

नहीं नहाते हैं, तो सावधान हो जाइए, पत्नी आपको छोड़ सकती है

Vidisha : आप यदि नहाने में कोताही बरतते हैं, साफ-सफाई में विश्वास नहीं रखते तो सावधान हो जाइए. पत्नी आपको छोड़ सकती है. एक ऐसा ही मामला मध्यप्रदेश के विदिशा से सामने आया है. बता दें कि पति का नहीं नहाना  एक महिला को नागवार गुजरा. इस कारण उसने अपने पति से रिश्ता तोड़ने का मन बना लिया. उसके बाद  पत्नी ने परिवार परामर्श केंद्र में आवेदन दिया कि उसका पति 15-15 दिनों तक नहाता नहीं है. स्वच्छता का ध्यान नहीं रखता.  इसलिए अब वह उसके साथ नहीं रहना चाहती.  पत्नी ने कहा कि इस तरह वह अस्वच्छता के माहौल में रहना पसंद नहीं करती.

Jharkhand Rai

इसे भी पढ़ें- टू-व्हीलर पर ढोये गये राशन ! कैग रिपोर्ट पर घिरी दिल्ली सरकार, केजरीवाल ने कहा-बख्शे नहीं जाएंगे दोषी

पति महाशय के पसीने छूट गये

उसके बाद पति महाशय के पसीने छूट गये. वह सुलह को तैयार हो गया. इस सबंध में परिवार परामर्श केंद्र प्रभारी वंदना मिश्रा ने बताया कि पत्नी ने स्वच्छता के प्रति जागरूकता दिखाते हुए  पति के खिलाफ शिकायत की थी.  इस क्रम में पत्नी ने काउंसलर के सामने कहा कि वह अपने पति के साथ रहने को तैयार है बशर्ते पति साफ-सफाई में ध्यान दे. घर में साफ वातावरण रहे. उसके बाद पति ने काउंसलर के समक्ष वादा किया कि वह अब रोज नहायेगा और घर में साफ-सफाई रखेगा.  साथ ही नियमित रूप से काम-धंधा भी करेगा. काउंसलर ने पति-पत्नी के बीच समझौता कराया. उसके बाद दोनों  साथ-साथ घर गये.

इसे भी पढ़ें- आखिर क्यों नाराज हैं सिमरिया विधायक गणेश गंझू !

Samford

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: