न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

नगर निकाय चुनाव : पलामू में भाजपा प्रत्याशियों की जीत के लिए मंत्री ने मांगा जनता का साथ, झामुमो और कांग्रेस पर साधा निशाना

28

Daltonganj : झारखंड में नगर निकाय चुनाव में जीत को लेकर राजनीतिक दलों ने एक दूसरे पर आरोपों की बौछार तेज कर दी है. एक दूसरे की नाकामियां गिनाने के साथसाथ जनता को गोलबंद कर उनका समर्थन लेने का प्रयास किया जा रहा है. गुरूवार को पलामू पहुंचे राज्य के श्रम नियोजन मंत्री राज पलिवार ने एक तरफ चुनावी मैदान में उतरे बीजेपी के प्रत्याशियों के पक्ष में जनता से वोट देने की अपील की, वहीं विरोधी दल   झारखंड मुक्ति मोर्चा और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. मंत्री ने कांग्रेस और जेएमएम द्वारा जनता से वोट मांगने के अधिकार पर भी सवाल उठाए. साथ ही उन्होंने दोनों विपक्षी दलों पर झारखंड के हितों के साथ खिलवाड़ करने का भी आरोप लगाया.

इसे भी देखें- सीएम रघुवर दास  को सोशल साइट पर मिल रहे ऐसे कॉमेंट,  “बेरोजगार हूं साहब, मुझे नौकरी से फर्क पड़ता है, कांग्रेस या बीजेपी से नहीं”

नरसिम्हा राव की सरकार में झामुमो का चरित्र सामने आया : पलिवार

मंत्री ने कहा कि जब देश में नरसिम्हा राव की सरकार बनी थी तो झामुमो का चरित्र सामने आया था. अलग झारखंड राज्य का राग अलापने वाले झामुमो के पांच-सात नेता पांच करोड़ रूपये में बिक गए और झारखंड बनाने की मांग भूल गए. ऐसी पार्टी को नगर निकाय चुनाव में वोट मांगने का अधिकार नहीं है.

इसे भी देखें- रांची : भारत बंद के दौरान हुई लाठीचार्ज की घटना के विरोध में आदिवासी संगठनों का राजभवन मार्च

भाजपा की शहर में बनेगी सरकार तभी होगा विकास ”

मंत्री ने कहा कि राज्य और देश के बाद अब शहरों में भाजपा की सरकार बनने जा रही है. नगर निगम चुनाव में भाजपा प्रत्याशी ज्यादा से ज्यादा सीटों पर चुनाव में विजयी होंगे. मेदिनीनगर नगर निगम चुनाव में भाजप ने अरूणा शंकर को मेयर पद पर और राकेश कुमार सिंह (मंगल सिंह) को डिप्टी मेयर पद पर प्रत्याशी के रूप में उतारा है. राज पलिवार ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार की विकास योजनाओं को धरातल पर उतारने के लिए निकाय चुनावाओं में प्रत्याशियों को विजयी बनाना जरूरी है. मौके पर भाजपा के मेदिनीनगर नगर निगम चुनाव प्रभारी संजय सेठ, प्रदेश मंत्री मनोज सिंह, बालमुकुंद सहाय, शिवकुमार मिश्र, प्रदेश मीडया प्रभारी शिवपूजन पाठक उपस्थित थे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: