न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

नगड़ीः दुकान में घुसकर व्यवसायी को मारी गोली, मौत

24

NEWSWING

Ranchi, 03 December : नगड़ी थाना क्षेत्र में एक दुकानदार को अज्ञात अपराधियों ने गोलियों से भून डाला. जिससे व्यक्ति की मौत हो गयी. अपराधियों ने दुकान में घुस कर दुकानदार पर गोलियां बरसायी और फरार हो गये. घटना शनिवार रात की है.

क्या है मामला

चेटे पंचायत के नाचियातू मेन रोड निवासी नारायण सिंह का राशन दुकान है. रोज की तरह शनिवार को भी 42 वर्षीय नारायण अपनी दुकान में बैठे हुए थे. रात लगभग 9.30 बजे तीन अपराधी बाइक पर सवार हो कर नारायण की दुकान पर पहुंचे. अपराधियों ने नारायण को सामने से गोली मार दी और मौके से फरार हो गये.

अस्पताल जाने के क्रम में मौत

गोली लगने के बाद घायल नारायण को तत्काल रिम्स इलाज के लिए लाया गया. पर वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इस घटना से नाचियातू गांव में दहशत का माहौल है. रातभर लोगों ने जाग कर बिताया. नगड़ी थाना प्रभारी सहित अन्य पुलिस कर्मी मामले की जांच में जुटे गये हैं. वहीं अब तक हमलावरों का कोई सुराग नहीं मिला पाया है. बता दें कि नारायण सिंह अपने परिवार का एक मात्र कमाऊ सदस्य था. हत्या के विरोध में ग्रामीणों ने रांची-लोधमा-कर्रा रोड को जाम कर दिया है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

%d bloggers like this: