Uncategorized

धनबादः विधायक संजीव सिंह के वकील शाहिद अली पर जानलेवा हमला, बाल-बाल बचे

Dhanbad: धनबाद के झरिया विधायक संजीव सिंह के अधिवक्ता शाहिद अली उर्फ जावेद के उपर जानलेवा हमला हुआ है. झरिया-धनबाद रोड शास्त्री नगर स्थित राजकमल के पास मोटरसाइकिल और स्कॉर्पियो सवार अपराधियों ने सोमवार को उनपर हमला कर दिया. इस हमले से जावेद का वाहन क्षतिग्रस्त हो गया. हमले के बाद जावेद अपने वाहन से भागते हुए धनसार थाना पहुंचे. बाद मे उन्हें बैंक मोड़ थाना भेज दिया. जावेद का कहना है कि भागने के क्रम में हमलावरों ने दो राउंड गोली भी चलाई. गोली उनकी गाड़ी में लगी और शीशा टूट गया.

अपराधियों ने की दो राउंड फायरिंग

जावेद ने बताया कि वह सोमवार की शाम करीब 5:40 में धनबाद कोर्ट से अपने घर ऊपर कुली झरिया अपने साथी अभिवक्ता इरफान के साथ जा रहे थे. तभी बैंक मोड़ थाना क्षेत्र शास्त्री नगर के पास एक बाइक सवार और सफेद स्कार्पियो पर सवार लोगों ने दोनों ओर से ओवरटेक करने की कोशिश की. वे लोग गाली देते हुए गाड़ी रुकवाने लगे. स्थिति को भांपते हुए वह गाड़ी भगाने लगे. तभी पीछे से अपराधियों ने दो चक्र गोली चला दी. जावेद का कहना है कि किसी अदावत के कारण ही उन लोगों ने  जानलेवा हमला किया. घटना की सूचना मिलने के बाद विधायक संजीव सिंह के समर्थकों का धनसार थाना और बैंक मोड़ में जमावड़ा लग गया.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Back to top button