न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

देश की सीबीआई सिर्फ लालू फैमिली के लिए है: तेज प्रताप

13

News Wing

Chaugai, 27 November: सूबे के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सह राजद नेता तेज प्रताप यादव रविवार को चौगाईं पहुंचे. जहां कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया. इसके पश्चात सभा को संबोधित करते हुए तेज प्रताप ने कहा कि देश के युवाओं को केंद्र और राज्य सरकार दोनों मिलकर ठग रही है. देश की सीबीआई लालू फैमिली के लिए है. जानबूझकर राजद के नेताओं को परेशान किया जा रहा है. आने वाले दिनों में जनता इसका हिसाब लेगी. वहीं बेलागंज के राजद विधायक सुरेंद्र यादव ने कहा कि भाजपा तेज प्रताप यादव की हत्या करानी चाहती है. इसके लिए सुपारी दिया जा रहा है. तेज प्रताप को हाथ लगाने वाले मुंह के खाने गिरेंगे.

नीतीश कुमार की पुरानी आदत है अपने बातों से पलट जाना

नीतीश कुमार की पुरानी आदत है अपने बातों से पलट जाना. उन्होंने कहा था कि मिट जायेंगे, लेकिन भाजपा से हाथ नहीं मिलायेंगे. अब उन्हीं के गोद में बैठ गये हैं. चौगाईं के खेल मैदान में जनसंवाद सभा करते हुए कहा कि नीतीश सरकार में एक से बढ़कर एक घोटाले हुए हैं, लेकिन इसकी जांच सीबीआई से नहीं हो रही है.उन्होंने भाजपा पर प्रहार करते हुए कहा कि नरेन्द्र मोदी युवाओं को नौकरी देने का बात बोले थे लेकिन यूवाओं को नौकरी नही मिली़. युवक रोजगोर के लिए भटक रहे है़.

यह भी पढ़ें: सुशील मोदी पर लालू ने कसा तंज, कहाः बड़े डरपोक निकले, तेजप्रताप के फुंफकार से ही डर गये

नोटबंदी और जीएसटी लागू होने से पूरा देश है परेशान

मैं जब स्वास्थ्य मंत्री था तो कुत्ता एंव सियार के काटने वाले दवा उपल्ब्ध कराता था. लेकिन आज पुरा बिहार में एन्टीरैबीज सुई नहीं मिल रही है. उन्होंने कहा कि नोटबंदी और जीएसटी लागू होने से पूरा देश को परेशान है. नेताओ को पगड़ी देकर सम्मानित किया. कार्यक्रम की अध्यक्षता राजद जिलाध्यक्ष शेषनाथ यादव ने किया. वहीं संचालन विमलेश यादव ने किया. मौके पर ब्रह्मपुर विघायक शंभूनाथ यादव, सरफराज अहमद़,  राजद के डुमरांव विधान सभा के पूर्व प्रत्याशी सुनील कुमार सिंह उर्फ पप्पू यादव, पूर्व विधायक छेदी राम, डॉ पुनित सिंह, बच्चा यादव, राजेश यादव, बबलू यादव, सत्येन्द्र यादव, भीम यादव, सुनील यादव, आदि लोग थे़.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: