न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

दूसरे बच्चे की प्लानिंग में बिजी हैं रानी मुखर्जी

29

News Wing

Mumbai, 30 November: बॉलीवुड में रानी मुखर्जी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. फिल्मी बैकग्राउंड से आने वाली रानी अपनी क्यूटनेस और एक्ट‍िंग स्किल्स की वजह से जानी जाती हैं. बेटी अदीरा के जन्म के बाद से ही रानी फिल्म इंस्डट्री से दूर हैं. इंडिया टुडे के प्रोग्राम में रानी ने बताया कि वो दूसरे बेबी की प्लानिंग कर रही हैं.

फिल्म ‘हिचकी’ से बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी फिल्म ‘हिचकी’ से बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं. एक इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया कि क्या वो कभी अपने पति आदित्य से उन्हें किसी फिल्म के लिए कास्ट करने को नहीं कहतीं, रानी का जवाब था – नहीं. रानी ने कहा, मैं आदित्य से जब भी बात करती हूं तो किसी फिल्म के लिए नहीं बल्कि दूसरे बच्चे की प्लानिंग की बात करती हूं. रानी ने कहा कि अदीरा के बाद अब उन्हें दूसरे बच्चे की चाह है.

हाल में एयरपोर्ट पर नजर आई थी रानी 

silk_park

हाल में रानी को एयरपोर्ट पर काफी कूल लुक में स्पॉट किया गया. फिल्मों से दूर रानी का ये अंदाज काफी ग्लैमरस था. रानी ने लेदर जैकेट के साथ ब्लैक टी-शर्ट, ब्लू जीन्स, स्पोर्टी स्नीकर्स और Louis Vuitton का बैग कैरी किया था. रानी का ये अंदाज उन्हें सच में बॉलीवुड दीवाना बनाता है. वैसे आपको बता दें कि रानी जैकेट की कीमत जानकर आप हैरान रह जाएंगे. रानी की जैकेट की कीमत 1 लाख 30 हजार रुपये है जिसे उन्होंने ब्रिटिश फैशन ब्रैंड बेलस्टाफ से खरीदा है.

मानवता को प्यार की भाषा बोलनी चाहिए: रानी मुखर्जी

बता दें कि रानी मुखर्जी ने नेपोटिज्म, पद्मावती विवाद और अपने फिल्मी करियर के बारे में खुलकर बातें कीं. पद्मावती विवाद पर रानी मुखर्जी ने कहा, हमें समाज में प्यार से रहना चाहिए. मानवता को प्यार की भाषा बोलनी चाहिए और ऐसा कुछ भी नहीं करना चाहिए जिससे सोसायटी में नफरत फैले. मुझे प्यार से रहना पसंद है. भंसाली को रानी के समर्थन की जरूरत नहीं है. वह जानते हैं कि मैं उन्हें कितना प्यार करती हूं.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: