Uncategorized

दूसरे प्रांतों से लोग ऐसे ही आते रहे,तो ऐसी भगदड़ होती रहेगी: राज

News Wing

Mumbai, 30 September: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के प्रमुख राज ठाकरे ने एलफिन्सटन रेलवे स्टेशन पर कल हुए हादसे में 22 लोगों के मारे जाने के बाद यहां कहा कि अगर इतनी बड़ी संख्या में दूसरे प्रांतों के लोग मुंबई आते रहे तो शहर में ऐसी भगदड़ होती रहेगी.

बुलेट ट्रेन परियोजना के लिए एक भी ईंट नहीं लगानी दी जाएगी
उन्होंने साथ ही चेतावनी दी कि जब तक स्थानीय रेलवे का बुनियादी ढांचा नहीं सुधरता, मुंबई में बुलेट ट्रेन परियोजना के लिए एक भी ईंट नहीं लगानी दी जाएगी.

ram janam hospital
Catalyst IAS

पूर्व में कई बार दूसरे प्रांतों के लोगों के खिलाफ कर चुके बयानबाजी

The Royal’s
Sanjeevani
Pushpanjali
Pitambara

पूर्व में कई बार दूसरे प्रांतों के मुंबई आने वाले लोगों के खिलाफ बयानबाजी कर चुके मनसे नेता ने यहां के दादर इलाके में स्थित अपने घर कृष्ण कुंज में संवाददाताओं से कहा, दूसरे क्षेत्रों से आने वाले प्रवासियों की भारी भीड़ के कारण बुनियादी ढांचा संबंधी सुविधाएं चरमराती रही हैं.

नया ओवरब्रिज बनाने के लिए पत्र लिखा था

ठाकरे ने कहा कि उनके पार्टी के नेता बाला नंदगांवकर ने पूर्व में अधिकारियों को भगदड़ वाली जगह पर एक नया ओवरब्रिज बनाने के लिए पत्र लिखा था लेकिन उनके सुझाव पर कोई कार्रवाई नहीं हुई और इसकी बजाए नंदगांवकर को एमएमआरडीए से संपर्क करने को कहा गया.

एक लाख करोड़ रुपये के व्यय का प्रस्ताव था

उन्होंने कहा कि काकोदकर समिति ने रेलवे के बुनियादी ढांचे में सुधार के लिए एक लाख करोड़ रुपये के व्यय का प्रस्ताव आगे किया था लेकिन उसपर किसी ने अमल नहीं किया और इसकी बजाए बुलेट ट्रेन परियोजना का कार्यान्वयन हो रहा है जिसपर उतना ही खर्च आ रहा है.
 

कल एलफिन्सटन रेलवे स्टेशन पर एक संकरे फुट ओवरब्रिज पर व्यस्त समय में मची भगदड़ में कम से कम 22 लोग मारे गए थे और 30 लोग घायल हो गए.

One Comment

  1. 853073 969404Id should talk to you here. Which is not some thing Which i do! I like reading an write-up that can make people believe. Also, thank you for permitting me to comment! 309195

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button