Uncategorized

दुष्कर्म के बाद जलाई गई नाबालिग पीड़िता ने आखिरकार तोड़ा दम, एक आरोपी गिरफ्तार

Bokaro : बोकारो में दुष्‍कर्म की शिकार नाबालिग बच्ची ने इलाज इलाज के दौरान शुक्रवार को आखिरकार दम तोड़ दिया. मौत के साथ ही वह कई जलते और चुभते सवाल भी छोड़ गई. बता दें कि दुष्कर्म पीड़िता को जिंदा जलाने का प्रयास किया गया था. घटना पाकुड़ के सदर प्रखंड के मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत कांकोड़बोना गांव में घटी थी. दुष्कर्म करने के बाद नाबालिग को जिंदा जलाकर मारने की कोशिश की गयी थी. इस क्रम में वह बुरी तरह जल गई थी. बेहतर इलाज के लिए उसे बोकारो जेनरल अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां वह जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रही थी.

इसे भी पढ़ें- पलामू : घंटों लाश के ऊपर से गुजरती रही ट्रेन, संवेदनहीन बना रहा रेलवे   

घर में अकेली पाकर बनाया शिकार

गौरतलब है कि नाबालिग अपने मामा के घर रहती थी. घटना के दिन वह घर में अकेली थी. इसका फायदा उठाकर पड़ोस का ही बच्चन मंडल नामक युवक शैतानी इरादे के साथ पहुंचा और बच्ची को हवस का शिकार बनाया. जब इतने में भी उसके अंदर का हैवान शांत न हुआ तो उसे जला कर मारने की कोशिश की. लेकिन लड़की के शोर मचाने से वो घबराकर भाग खड़ा हुआ.

पहले बंगाल, फिर बोकारो में चल रहा था इलाज

पीड़िता का शोर सुनकर वहां पहुंचे ग्रामीणों ने उसके शरीर में लगी आग बुझाई. इसके बाद इसकी जानकारी परिवार वालों को दी और उसे इलाज के लिए पश्चिम बंगाल स्थित जंगीपुर अस्पताल ले गए थे. वहां से बेहतर इलाज के लिए उसे बीजीएच में भर्ती करवाया. बच्ची के मामा ने इस घटना की सूचना मुफस्सिल थाने में भी दी थी. जिसके बाद पुलिस ने मामा का बयान दर्ज किया था और बंगाल जाकर बच्ची का भी पुलिस ने बयान लिया था.

इसे भी पढ़ें- मां-बेटी के साथ दुष्कर्म के आरोपी को दस साल की सजा    

जिंदगी की जंग हार गई बिटिया

काफी इलाज किये जाने के बावजूद तकरीबन 95 फीसदी तक जल चुकी पीड़िता की हालत में कोई सुधार नहीं आया. आखिरकार उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. इस मामले में पाकुड़ पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि आरोपी के साथ दो और लोग थे, जिनकी तलाश पुलिस कर रही है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button