Uncategorized

तेलंगाना : वीडियो वायरल होने की वजह से विवादों में फंसी विधायक, टोल प्लाजा के स्टाफ को कहा था अपशब्द

NewS Wing
Karimnagar (Telangana), 13 December:
तेलंगाना में सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्रीय समिति की एक महिला विधायक उस वक्त विवादों में फंस गई जब टोल प्लाजा के स्टाफ के साथ कथित तौर पर उनके अपशब्दों वाला वीडियो वायरल हो गया. विधायक बी. शोभा वीडियो में रेनीकुनात टोल प्लाजा के वीआईपी गेट से अपनी गाड़ी ले जाने के लिए स्टाफ को कथित तौर पर अपशब्द कह रही हैं. यह घटना कल की है जब वह राज्य की राजधानी हैदराबाद जा रही थीं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे दृश्यों में करीमनगर के चोप्पडंडी विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाली शोभा और उनके पति अपने सुरक्षाकर्मियों को स्टाफ पर हमला करने के लिए कथित तौर पर उकसा रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- भाजपा और संघ नफरत की सियासत छोड़ें तो हम साथ देने को तैयार : जमीयत

advt

वीडियो में इंगित किया गया है कि विधायकों के समर्थकों ने टोल गेट के स्टाफ को खदेड़ दिया. पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज नहीं की है क्योंकि कथित घटना के संबंध में किसी ने शिकायत नहीं की है. एलएमडी कॉलोनी के उप निरीक्षक वाई कृष्ण रेड्डी ने बताया कि हमें किसी से भी घटना के संबंध में शिकायत नहीं मिली है. इसलिए हमने मामला दर्ज नहीं किया है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Nayika

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: