न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

तीन महीने से वेतन नहीं मिलने से नाराज रांची नगर निगम कर्मियों ने किया हंगामा

103

Ranchi: रांची नगर निगम के टैक्‍स वसूली करने वाले कर्मचारियों ने गुरूवार को कार्यालय के अंदर ही खूब हंगामा किया और नारेबाजी की. इस दौरान कर्मचारियों ने अफसरशाही नहीं चलेगी, निगम कर्मचारियों को बंधुआ मजदूर बनाना बंद करो, तीन महीने का बकाया वेतन दो जैसे नारे लगाये. रांची नगर निगम कर्मचारी संघ के अध्‍यक्ष नरेश राम ने बताया कि होल्डिंग टैक्‍स वसूल करने वाले 25 कर्मचारियों का वेतन तीन महीने से रोक दिया गया है. सभी कर्मचारियों की जिम्‍मेदारी बढ़ा दी गई है. कर्मचारियों से होल्डिंग टैक्‍स कलेक्‍श्‍ान के अलावे भी कई तरह के काम लिये जा रहे हैं. इसके बावजूद टैक्‍स कलेक्‍शन करने वालों का वेतन तीन महीनों से रोक दिया गया है.

इसे भी पढ़ें- पंडरा कृषि बाजार में ट्रांसपोर्ट नगर बनाने की राह आसान नहीं

24 घंटे में वेतन नहीं मिला तो निगम के गेट पर करेंगे तालाबंदी

hosp1

नरेश राम ने बताया कि हमने इस बारे में नगर आयुक्‍त को कई बार आवेदन दिया है, फिर भी कोई असर नहीं हो रहा है इसलिए प्रदर्शन और हंगामा करना पड़ा. उन्‍होंने चेतावनी देते हुए कहा कि बकाया वेतन 24 घंटे के अंदर भुगतान नहीं किया गया तो निगम गेट पर तालाबंदी कर देंगे और कामकाज ठप्‍प कर देंगे.  

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: