न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

तीन बच्चों के पिता ने नाबालिग को बनाया अपनी हवस का शिकार, मामला उजागर होने पर हुआ फरार

31

Chatra : इटखोरी थाना क्षेत्र के नवादा गांव में एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. इस मामले में पीड़िता के फर्द बयान पर गांव के ही चरण साव के पुत्र दीपक कुमार गुप्ता के विरुद्ध स्थानीय थाना में दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है. पोस्को एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज करते हुए सोमवार को पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजकर पुलिस दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार करने में जुट गई है. घटना एक सप्ताह पूर्व की है. परिजनों के अनुसार रात करीब एक बजे पंद्रह वर्षीय पीड़िता अपने घर में अकेले सोयी थी, तभी गांव का दीपक कुमार गुप्ता नामक व्यक्ति वहां आ धमका और बच्ची को उठाकर अपने साथ जबरन बाइक पर बैठाकर गांव के ही सुनसान जगह पर ले गया. जिसके बाद उसने बच्ची को  अपने हवस का शिकार बनाया, उसके बाद दर्द से कराह रही नाबालिग को डराया धमकाया.  आरोपी ने नाबालिग को घटना की जानकारी किसी को देने की स्थिति में परिवार सहित घर को उड़ा देने की धमकी दी.

इसे भी देखें- SC/ST एक्ट में बदलाव के खिलाफ भारत बंद, झारखंड में खासा असर-थमी रफ्तार, देखें वीडियो

सात दिन बाद नाबालिग ने घटना की जानकारी अपने सहेलियों को दी

घटना के बाद डरी-सहमी बच्ची घर तो लौटी, लेकिन डर के मारे उसने किसी को कुछ नहीं बताया. सात दिन बीत जाने के बाद भी नाबालिग का दर्द कम नहीं हुआ तो उसने घटना की जानकारी अपने सहेलियों को दी. जिसके बाद घटना की जानकारी परिजनों को मिली. जानकारी मिलते ही परिजन बच्ची को लेकर रविवार की शाम थाना पहुंचे और दुष्कर्मी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी. इधर मामला उजागर होते ही आरोपी गांव छोड़कर फरार हो गया है. इटखोरी पुलिस की मानें तो दुष्कर्मी की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा. आरोपी तीन बच्चों का पिता है. 

इसे भी देखें- रांची: भारत बंद के दौरान समर्थकों का उत्पात, आदिवासी हॉस्टल को खाली करने को निर्देश, पुलिस ने संभाला मोर्चा,  देखें वीडियो

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: