न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

तमाड़ विधायक विकास सिंह मुंडा से कार्यकर्ता नाराज

36

NEWSWING

Ranchi, 05 December : तमाड़ के मुंडा जन क्या विधानसभा क्षेत्र के आजसू पार्टी के विधायक विकास मुंडा से नाराज चल रहे हैं. इसे लेकर चौक-चौराहों और बुद्धिजीवियों के बीच चर्चा गर्म है. माना जा रहा है कि उन्हें स्थानीय कार्यकर्ताओं की थोड़ी नाराजगी झेलनी पड़ रही है. जानकारी के अनुसार हाल के दिनों में आजसू पार्टी के कई स्थानीय कार्यक्रमों में विकास को आमंत्रित नहीं किया गया. पार्टी के ही एक कार्यकर्ता ने बताया कि तमाड़ विधानसभा क्षेत्र में आजसू दो गुटों में बंटकर काम कर रहा है. वहीं कुछ लोग बताते हैं कि पार्टी के कुछ पदाधिकारियों का मनमुटाव हुआ है, उन्‍हें जोड़ने का प्रयास किया जा रहा है.

विकास मुंडा ने इस सारी बातों को अफवाह करार दिया और बताया कि कार्यकर्त्ताओं और उनके बीच किसी प्रकार की कोई दूरी नहीं बनी है. अंतरजातीय विवाह के कारण समुदाय के लोगों की नाराजगी को भी उन्होंने ख़ारिज किया. विकास मुंडा ने इसे कोई बड़ा मुद्दा नहीं बताया. उन्होंने कहा कि सामाजिक और राजनीतिक जीवन अलग होता है. पार्टी में कोई भी नेता या कार्यकर्ता नराज नहीं है. वह पहले की तरह सबसे मिल रहे हैं और अपनी जिम्‍मेदारी बखूबी निभा रहे हैं.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: