न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

डॉन 3 को लेकर फरहान का बयान, कहा- झूठी खबरें ना फैलाएं

15

Mumbai :  फिल्म निर्माता निर्देशक फरहान अख्तर ने इन खबरों को सिरे से खारिज कर दिया कि वह ‘‘ डॉन3’’ में पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाएंगे. हाल ही में फरहान ने संकेत दिया था कि वह डॉन श्रृंखला की तीसरी कड़ी की पटकथा पर काम कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें: जिंदगी ना मिलेगी दोबारा के सीक्वल में काम करने के लिए तैयार हूं : अभय देओल

1978 में बनी फिल्म डॉन में अमिताभ बच्चन और जीनत अमान ने निभाई थी मुख्य भूमिका

ट्विटर पर उन्होंने कहा कि तथ्यों की जांच किए बिना खबरों पर ध्यान देने वालों से अनुरोध है कि वे ऐसा न करें. झूठी खबरों के आधार पर, केवल मनोरंजन के लिए अटकलों को बढ़ावा देना सही नहीं है. फरहान और रितेश सिधवानी की प्रोडक्शन कंपनी एक्सेल एंटरटेनमेंट के पास‘‘ डॉन’’ के अधिकार हैं.‘‘ डॉन’’ 1978 में बनी थी जिसमें अमिताभ बच्चन और जीनत अमान ने मुख्य भूमिका निभाई थी. इसकी अगली कड़ी में शाहरूख खान तथा प्रियंका चोपड़ा ने मुख्य भूमिका निभाई थी.

इसे भी पढ़ें: हैदराबाद रवाना हुए अमिताभ बच्चन, चिरंजीवी की फिल्म सई रा नरसिम्हा रेड्डी की करेंगे शूटिंग

पुलिस अधिकारी की भूमिका में दीपिका पादुकोण आ सकती हैं नजर

पिछले साल सिधवानी ने कहा था कि टीम पटकथा और कहानी पर काम शुरू कर चुकी है. अभी यह स्पष्ट नहीं है कि फिल्म का निर्देशन फरहान करेंगे या कोई और करेंगे. यह चर्चा भी है कि तीसरी कड़ी में पुलिस अधिकारी रोमा की भूमिका दीपिका पादुकोण निभाएंगी जो पहले क्रमश: जीनत अमान और प्रियंका चोपड़ा ने निभाई थी.

 न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: