न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

डाल्टनगंज : बारातियों से भरी स्कार्पियो पलटी, पांच लोग घायल, शराब के नशे में धुत थे बाराती

36

News Wing

Daltonganj, 9 December : जिले के विश्रामपुर-पाण्डू मुख्य सड़क पर गड़ेरिया टोला में बारातियों से भरी स्कार्पियो (जेएच03पी3279) अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में जा गिरी. इस हादसे में पांच बारातियों की हालत गंभीर है. घायलों को इलाज के लिए विश्रामपुर सीएचसी में भर्ती कराया गया है. वहीं स्कार्पियों से शराब की बोतलें बरामद की गयी हैं. घटना के बारे में प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि सारे बाराती शराब के नशे में थे.

इसे भी पढ़ें – दारू-दारू हुई झारखंड की राजनीति- जेएमएम विधायकों को खुलवानी है अपने घर में शराब दुकान तो लिस्ट बना कर दें: बीजेपी, 12 दिसंबर को बियर लेकर जाऊंगा विधानसभा, सीएम को करूंगा गिफ्टः जेएमएम

घायलों में दुल्हे के चाचा सहित पांच लोग शामिल

प्राप्त जानकारी के अनुसार घायलों में दुल्हा के चाचा सहित पांच लोग हैं. वहीं सभी घायलों का विश्रामपुर थाना प्रभारी चंद्रशेखर कुमार के सहयोग से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक इलाज कराया गया. जबकि गंभीर रूप से दो घायलों जितेंद्र कुमार व राजू खलीफा को सदर अस्पताल रेफर किया गया. घायलों के नाम मनु कुमार, बबलू कुमार, अनुज विश्वकर्मा है.

सभी लोग जिले के नावा जयपुर से पांडू थाना क्षेत्र के कुटमू गांव स्थित करमू साव के घर बारात लेकर जा रही थी. लेकिन बारात स्कॉर्पियो से जैसे ही गड़ेरिया टोला के पास पहुंची तो गाड़ी असंतुलित होकर खाई में पलट गई. इस गाड़ी में पांच लोग सवार थे. स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को गाड़ी से बाहर निकाला गया और विश्रामपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक इलाज कराया गया. 

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

%d bloggers like this: