न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

डाल्टनगंजः 24 घंटे से लापता युवक की मिली लाश, परिजनों ने जतायी हत्या की आशंका

43

News Wing Daltonganj, 30 November: डाल्टनगंज से पिछले 24 घंटे से लापता छोटू उर्फ इस्तेखार राइन (24वर्ष) की लाश दो नंबर टाउन स्थित रेलवे ट्रैक से बरामद की गयी है. इस्तेखार बुधवार दोपहर 12 बजे अपने घर से निकला था, लेकिन देर रात तक नहीं लौटा. उसकी खोजबीन की जा रही थी, कि गुरूवार को दो नंबर टाउन के आस-पास रहने वालों ने रेलवे लाइन पोल संख्या 280/12 के पास झाड़ियों में एक युवक की लाश देखी. बाद में उसकी पहचान इस्तेखार के रूप में की गयी. इस्तेखार पहाड़ी मुहल्ला निवासी मो. इदरीस का पुत्र था और सब्जी का कारोबार कर अपना भरण-पोषण करता था.

इस्तेखार के परिजनों ने उसकी हत्या की आशंका जतायी है. उन्होंने कहा कि हत्या को दुर्घटना करार देने के लिए शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया गया. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पतपाल में भेज दिया. डीएसपी प्रेमनाथ ने बताया कि शुरुआती जांच में यह लग रहा है कि युवक की मौत ट्रेन से धक्का लगने से हुई है. युवक का बायां हाथ और बायां आंख बुरी तरह क्षतिग्रस्त था. जहां तक हत्या का आरोप लगाया गया है, तो उसकी जांच की जा रही है. इस्तेखार पहाड़ी मुहल्ला से दो नंबर टाउन कैसे पहुंच गया, इसका पता लगाया जा रहा है. जल्द मामले का उद्भेदन कर लिया जायेगा.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: