न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

डाल्टनगंजः विवाहिता की संदेहास्पद मौत, पिता ने दामाद के खिलाफ दर्ज करायी हत्या की प्राथमिकी

12

News Wing Palamu, 12 December: पलामू के पांकी थाना क्षेत्र के सगालिम के भरी गांव में एक विवाहिता की सोमवार रात संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गयी. इसके बाद मंगलवार को मृतका निशात फातिमा (25 वर्ष) के पिता मो. खलील अंसारी ने अपने दामाद नौशाद अनवर अंसारी के खिलाफ शहर थाने में हत्या की प्राथमिकी दर्ज करायी है. मौत संदेहास्पद होने के कारण आज सदर अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड द्वारा किया गया, हालांकि मृत्यु का कारण स्पष्ट नहीं होने कारण पोस्टमार्टम के बाद बिसरा सुरक्षित रख लिया गया है.

इसे भी पढ़ेंः शीतकालीन सत्र ऐसा जैसे शराब और चुंबन प्रतियोगिता के अलावा झारखंड में कोई मुद्दा ही ना हो

अवैध संबंध के कारण पत्नी की हत्या करने का आरोप

मृतका के पिता शहर थाना क्षेत्र के पहाड़ी मुहल्ला में रहते हैं. उन्होंने बताया कि सोमवार रात 11:30 बजे फोन पर उन्हें सूचना दी गयी कि उनकी बेटी की तबीयत खराब है. इसके बाद उसे रात में सदर अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सक ने निशात फातिमा को मृत घोषित कर दिया. मो. खलील अंसारी ने बताया कि छह वर्ष पूर्व निशात की शादी भरी गांव निवासी नौशाद अनवर अंसारी से हुई थी. उन्होंने बताया कि नौशाद एक झोला छाप डॉक्टर है. उन्होंने आरोप लगाया कि उसकी क्लीनिक में काम करने वाली एक नर्स के साथ उसका अवैध संबंध है. आरोप है कि इसका विरोध करने के कारण ही नौशाद ने निशात की जहर की सुई लगाकर हत्या कर दी.

silk_park

मृतका का पति मांगता था दहेज

उन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि दहेज के लिए नौशाद अक्सर निशात को प्रताड़ित करता था. पिछले दिनों उसने दहेज में आल्टो कार और 50 हजार रूपये नगद की मांग की थी. उस समय उसे 50 हजार रूपये दिये भी गये थे. मृतका के पिता का यह भी आरोप है कि नौशाद ने निशात का दो बार गर्भपात भी कराया था. मो. खलील अंसारी के बयान और दर्ज प्राथमिकी के आधार पर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: