न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

डालटनगंज: राजधानी एक्सप्रेस में महिला के साथ छेड़छाड़, सेना के दो जवान गढ़वा रोड स्टेशन पर गिरफ्तार

83

Daltonganj :  राज्य के रामगढ़ स्थित पंजाब रेजीमेंट में पदस्थापित सेना के दो जवानों को गढ़वा रोड स्टेशन पर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. उन पर रांची से नयी दिल्ली जाने वाली राजधानी एक्सप्रेस (अप) में रांची की एक महिला यात्री के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप है. बताया जाता है कि गत रविवार को महिला यात्री और सेना के जवान अनिल कुमार और मंगत पाल सिंह राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन के बी-7 (थ्री एसी) में सफर कर रहे थे. जैसे ही ट्रेन बरकाकाना से आगे बढ़ी, दोनों जवानों ने महिला के साथ छेड़छाड़  शुरू कर दीमहिला ने इसका विरोध किया और इसकी जानकारी ट्रेन के सुरक्षा गार्ड को दी. सुरक्षा गार्ड ने सेना के जवानों को हिदायत देते हुए  समझाया.  इसके बाद वे कुछ समय शांत रहेलेकिन सुरक्षा गार्ड के जाते ही उन्होंने पुनः अपनी हरकत शुरू कर दी.

इसे भी पढ़ें – शराब पीकर प्लेन पर चढ़ने से रोका तो एयरलाइंस कर्मी को अगवा कर पीटा, जान से मारने की दी धमकी, पुलिस मामला दबाने के प्रयास में लगी रही

महिला यात्री ने डालटनगंज में दोनों जवानों के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी

इसके बाद महिला यात्री ने डालटनगंज में दोनों जवानों के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी, लेकिन तब तक ट्रेन यहां से निकल गयी। हालांकि शिकायत होने के बाद डालटनगंज रेल पुलिस हरकत में आ गयी और गढ़वा रोड स्टेशन पर दोनों आरोपियों के गिरफ्तार कर लिया गया. डालटनगंज रेल थाना प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि दोनों आरोपियों का मेडिकल जांच कराने के बाद जेल भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि अनिल कुमार हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर का रहने वाला है, जबकि मंगत पाल सिंह पंजाब के गुरूदासपुर का निवासी है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

%d bloggers like this: