न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

ट्रैफिक पुलिस ने रेड सिग्नल पर ई-रिक्सा को रोका तो उसमें सवार युवतियों ने पुलिस पर किया हमला

134

Ranchi : रांची बिग बाजार के पास उस वक्त हंगामा खड़ा हो गया जब एक ट्रैफिक पुलिस सुशील पासवान पर हिन्दपीढ़ी की रहने वाली दो युवती जमा परवीन और नूर जमा परवीन ने हमला कर दिया. दोनों युवतियों का साथ एक युवक भी दे रहा था. तीनों ने मिलकर बिग बाजार के पास तैनात ट्रैफिक पुलिस पर हमला कर दिया. ट्रैफिक पुलिस के तैनात जवान पर तीनों ने मिलकर ईंट-पत्थर से हमला कर दिया. जिस कारण जवान घायल हो गया. इतना ही नहीं इन युवतियों ने पुलिसकर्मी को बाद में आकर सबक सिखाने की भी बात कही. ट्रैफिक पुलिस जवान का दोष सिर्फ इतना था कि रेड सिग्नल पर ई-रिक्सा को रोका. उस वक्त रेड सिग्नल था. इसी बात से नाराज इन दोनों युवतियां वहां हंगामा करने लगी. हंगामा के दौरान ही ईंट-पत्थर से ट्रैफिक पुलिस पर हमला कर दिया. जिसमें ट्रैफिक पुलिस पोस्ट में तैनात जवान को गंभीर चोटें आई है. हंगामा कर रही युवतियों ने झूठ का आरोप लगाया कि ट्रैफिक पुलिस ने उसपर हाथ उठाया है. मामले को लेकर ट्रैफिक पुलिस ने चुटिया थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी, जिसके बाद युवती को महिला थाना भेज दिया गया. जिसके बाद युवती को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

 ट्रैफिक पुलिस पर हमला

पहले भी कर चुकी है हंगामा

दोनों युवतियों ने पहले भी कई जगहों पर हंगामा की है. फिर बाद में थाना में मामला दर्ज करवायी है. दोनों युवतियों ने रांची के कई थानों में मारपीट का मामला दर्ज करवा चुकी है. लोअर बाजार थानाहिंदपीढ़ी थानामहिला थानासहित कई थानों में मारपीट का मामला दर्ज है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हंगामा करने के अन्य एक मामले में हिंदपीढ़ी थाना में दोनों युवतियों के खिलाफ कई धाराओं में मामला दर्ज है.

इसे भी पढ़ें: स्थापना दिवस घोटालाः कैबिनेट को पता ही नहीं कि पहले से ही रांची प्रशासन ने तय कर ली थी दर, आयोजन के लिए सिर्फ ऊर्जा विभाग ने ही कराया था टेंडर

 इसे भी पढ़ें: पलामू की तत्कालीन डीसी पूजा सिंघल ने वर्ष 2002 के बदले 1999 के नियम का किया उल्लेख, इसी आधार पर निगरानी ने तैयार की रिपोर्ट और मुख्यमंत्री ने मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी को दी क्लीन चिट

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: