Uncategorized

टाइगर और दिशा ने शुरू की ‘बागी 2’ की शूटिंग

News Wing

Mumbai, 20September:  अभिनेता टाइगर श्रॉफ और अभिनेत्री दिशा पटानी अभिनीत फिल्म ‘बागी’ के सीक्वल की शूटिंग शुरू हो गई है. वर्ष 2016 में फिल्म के पहले संस्करण में नजर आ चुके टाइगर ने ट्विटर पर फिल्म के सेट की एक तस्वीर साझा की, जिसमें टाइगर, दिशा, फिल्मकार साजिद नाडियाडवाला और निर्देशक अहमद खान नजर आ रहे हैं. तस्वीर के साथ टाइगर ने लिखा, “और ‘बागी 2’ की शूटिंग शुरू. अहमद खान, दिशा पटानी, शायरा अहमद खान, साजिद नाडियाडवाला.”

‘बागी 2’ साल 2018 की सबसे महंगी एक्शन फिल्म होगी

दिशा ने भी मंगलवार को वही तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “और इस तरह हमने ‘बागी 2’ की शूटिंग शुरू की. टाइगर श्रॉफ, साजिद नाडियाडवाला, अहमद खान, अभी तो हमने स्टार्ट (शुरू) किया है.” फॉक्स स्टार स्टूडियोज की पेशकश इस फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला के बैनर नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के तले हो रहा है. वहीं, ‘बागी 2’ साल 2018 की सबसे महंगी एक्शन फिल्म होगी. फिल्म निर्माताओं ने कई अंतरराष्ट्रीय कोरियोग्राफर और तकनीशियन को फिल्म के साथ जोड़ा है. फिल्म ‘बागी 2’ के लिए साजिद ने थाईलैंड, हॉन्गकॉन्ग, लॉस एंजलिस, अमेरिका और चीन जैसे स्थानों से उम्दा तकनीशियन और एक्शन निर्देशक को अपनी फिल्म के साथ जोड़ा है.

Sanjeevani

‘बागी 2’ में अपना जादू बिखेरने के लिए तैयार हैं टाइगर श्रॉफ

मार्शल आर्ट्स और बेहतरीन एक्शन के साथ फिल्म ‘बागी’ ने एक्शन का एक उम्दा नमूना दर्शकों के सामने पेश किया था और अब अंतर्राष्ट्रीय कलाकारों को फिल्म के साथ जोड़कर एक्शन को एक स्तर और ऊपर ले जाया जाएगा. निर्देशक अहमद खान के साथ फिल्म की पूरी टीम लगभग छह महीने से फिल्म पर काम कर रही है. टाइगर श्रॉफ अपने अद्भुत एक्शन से ‘बागी’ के बाद एक बार फिर ‘बागी 2’ में अपना जादू बिखेरने के लिए तैयार हैं. 

अगले साल 27 अप्रैल को रिलीज होगी. फिल्म ‘बागी-2’

अभिनेता-फिल्म निर्माता की यह जोड़ी इससे पहले ‘होरोपंती’ और ‘बागी’ जैसी दमदार एक्शन फिल्मों में नजर आई थी. साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित ‘बागी 2’ को फॉक्स स्टार स्टूडियो और नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा. यह फिल्म अगले साल 27 अप्रैल को रिलीज होगी. फिल्म ‘बागी-2’ 27 अप्रैल, 2018 को रिलीज होने की संभावना है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button