Uncategorized

झाविमो ने किया बूथ कमिटी का गठन

गिरिडीह : विधानसभा चुनाव को लेकर झाविमो ने रविवार को मकतपुर स्थित मोती सिनेमा हाॅल में वार्ड संख्या 14 और 16 के झाविमो कार्यकर्ताओं की एक बैठक आयोजित की। इस दौरान नगरपर्षद क्षेत्र के वार्ड संख्या 14 और 16 के बूथ कमिटी का गठन किया गया। बैठक की अध्यक्षता जिला मीडिया प्रभारी राजेश जायसवाल ने की। बैठक को संबोधित करते हुए राजेश जायसवाल ने कहा कि पार्टी के निर्देश पर सभी वार्डों में बैठक आयोजित कर बूथ कमिटी का निर्माण किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि गिरिडीह विस पर आगामी 14 दिसम्बर को होनेवाले मतदान के लिए बूथों के लिए युवाओं का चयन किया जा रहा है। श्री जायसवाल ने कहा कि पार्टी और प्रत्याशी की जीत बूथ कमिटी की कार्यक्षमता पर ही निर्भर करती है। अतः पार्टी के द्वारा प्रत्येक बूथ पर यूवाओं का चयन किया जा रहा है। बताया कि पार्टी के केन्द्रीय महासचिव सुनील साहू और नगरपर्षद अध्यक्ष दिनेश यादव ने मुफ्फसिल क्षेत्र के बरमोरिया, चैताडीह, मंगरोडीह सहित कई पंचायतों में बैठक कर बूथ कमिटी का गठन कर किया है।

बैठक में मुकेश पाण्डेय, राजीव आनंद, गप्पू मिश्रा, पंकज गुप्ता, अमित डंगैच, रितेश कुमार, निशांत किस्कू, दीपक साव, विकास कुमार, दीपक राम, आकाश कुमार, अमित कुमार यादव, गणेश कुमार सहित कई लोग मौजूद थे।

झामुमो प्रत्याशी का दौरा

गिरिडीह : विधानसभा चुनाव को लेकर रविवार को गिरिडीह विस क्षेत्र के झामुमो प्रत्याशी सुदिव्य कुमार सोनू ने सदर प्रखण्ड के कई गांवों का दौरा किया। इस दौरान श्री सोनू सदर क्षेत्र के सिकदारडीह, परसाटांड, डंडियाडीह सहित आसपास के कई क्षेत्रों में पदयात्रा कर लोगों से मिले और झामुमो के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

जनसंपर्क के दौरान उन्होंने कहा कि झामुमो झारखण्ड अलग राज्य की लड़ाई लड़ने वाली एकमात्र पार्टी है। झारखण्ड का विकास भी सिर्फ झारखण्ड मुक्ति मोर्चा ही कर सकती है। इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा सहित अन्य राजनीतिक दलों ने सत्ता में रहकर जनता को सिर्फ बेवकूफ बनाने का कार्य किया है, जबकि झाविमो सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी भावनात्मक रूप से जनता को ठगने का कार्य करते रहे हैं। कहा कि राज्य व क्षेत्र के विकास के लिए उन्हें वोट देकर जिताने का काम करें।

मौके पर पार्टी के याकूब अंसारी, केदार यादव, निर्मल वर्मा, पवन सिंह, राकेश रंजन, दीपक पाण्डेय, मो आफताब, बबलू यादव, रूपेश कुमार, पम्मी शर्मा, उमाचरण दास, मो शोहैल, मो सब्बीर, पवन कुमार मो मुमताज सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Back to top button