न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

झारखंड के भाजपा कार्यकर्ता ने राहुल गांधी के खिलाफ किया 10 करोड़ की मान‍हानि का दावा

16

Ranchi : कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को झारखंड के एक बीजेपी कार्यकर्ता नवीन झा ने माफी मांगने का नोटिस भेजा है. नोटिस के जरिये माफी नहीं मांगे जाने पर 10 करोड़ रुपए की मानहानि का दावा भी किया गया है.

राहुल ने कहा था- भाजपा में हत्या के आरोपी भी बन जाते हैं राष्ट्रीय अध्यक्ष

नोटिस भेजने वाले बीजेपी कार्यकर्ता नवीन झा ने बताया कि दिल्ली में आयोजित कांग्रेस के राष्ट्रीय अधिवेशन के दौरान केंद्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा कहा गया था कि भाजपा में हत्या के आरोपी भी राष्ट्रीय अध्यक्ष बन जाते हैं, जो कांग्रेस जैसी पार्टी में कभी नहीं हो सकता. सिर्फ भाजपा में ही ऐसा होता है. मीडिया में आए इस बयान के आधार पर उन्होंने मानहानि का दावा किया है. उन्होंने कहा कि इस बयान से उन्हें गहरा झटका लगा है. क्योंकि राहुल गांधी का ये बयान किसी भी तरह से सही नहीं है. इससे काफी दुखी हूं इसलिए यह नोटिस भेजा गया है.

इसे भी पढ़ें – मेन्टॉस कंपनी के विज्ञापन में सीएम रघुवर दास की वीडियो क्लिप लगाने वाला शख्स गिरफ्तार

राहुल गांधी को माफी के लिए 15 दिन की मोहलत

बीजेपी कार्यकर्ता नवीन झा के अधिवक्ता विनोद कुमार साहू द्वारा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को बीजेपी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने को लेकर लीगल नोटिस भेजा है. इस नोटिस में 15 दिनों के अंदर राहुल गांधी को माफी मांगने की बात कही गई है. अधिवक्ता विनोद कुमार साहू ने कहा कि माफी नहीं मांगने कि स्थिति में मानहानि के रूप में 10 करोड़ रुपये भुगतान की बात कही गयी है.

इसे भी पढ़ें – गोमिया और सिल्ली विधानसभा चुनाव जून में होना तय ! आजसू दोनों सीट पर अड़ा, क्या लंबोदर महतो के सपने पर फिरेगा पानी

माफी नहीं मांगने पर जायेंगे कोर्ट

वहीं नोटिस में ये भी कहा गया है कि अगर जुर्माना का भुगतान नहीं होता है तो फिर इसके खिलाफ नवीन झा कानूनी लड़ाई के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटायेंगे. 

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: