न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

झारखंड की रघुवर सरकार हर मोर्चे पर रही विफल : गिरिडीह कांग्रेस

26

Giridih: झारखंड की रघुवर सरकार अपने तीन साल के कार्यकाल में हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है और सूबे में कानून का राज स्थापित करने में सरकार फेल हो चुकी है. उक्त बातें शनिवार को कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने एक प्रेस वार्ता आयोजित कर कही. जिला कांग्रेस कमिटी की ओर से कांग्रेस भवन में आयोजित प्रेस वार्ता में जिला अध्यक्ष नरेश वर्मा एवं अन्य पार्टी नेताओं ने भाजपा पर जमकर निशाने साधे. कहा कि कांग्रेस को रघुवर सरकार से जवाब चाहिए कि आखिर राज्य में हुई भूख के कारण कई मौतों का जिम्मेवार कौन है और उसपर क्या कार्रवाई हुई है. कहा कि आगामी 5 अप्रैल से आधार विहीन राशन कार्ड को निरस्त करने का निर्देश दिया गया है जो कि न्यायोचित नहीं है. प्रेस वार्ता में कांग्रेस नेता दुर्गा प्रसाद, सतीश केडिया, सब्बन खान, गोविंद तुरी, कैलाश कुमार वर्मा, सीताराम पासवान, आलमगीर आलम, कल्लू यादव, मदनलाल विश्वकर्मा मौजूद थे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

palamu_12

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

%d bloggers like this: