न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

झारखंड की फिल्म नीति दिखा रही असर, ऑड्रे हाउस में हुआ भोजपुरी फिल्म ‘सास ननद भौजाई ’ का मुहूर्त

55

 

Ranchi : झारखंड में फिल्म निर्माण के लिहाज से खूबसूरत दृश्यों की भरमार है, यही वजह है कि झारखंड फिल्म निर्माताओं की पसंद बनता जा रहा है. वहीं झारखंड में फिल्म निर्माण को प्रोत्साहित करने के लिए सरकार ने फिल्म नीति भी बनाई है, जिसका असर अब दिखने लगा है. वर्ल्ड वाइड चैनल के तत्वावधान में भोजपुरी फिल्म ‘सास ननंद भोजाई ’ का मुहूर्त ऑड्रे हाउस में पारंपरिक तरीके से हुआ.  झारखंड फिल्म नीति के अंतर्गत राज्य में बन रही पारिवारिक फिल्म का मुहूर्त पद्मश्री मुकुंद नायक ने क्लैप कर एवं गणेश भगवान की पूजा अर्चना कर किया. इस अवसर पर राइटर एंड डायरेक्टर मनोज नारायण, प्रोडयूसर रत्नाकर कुमार, आलोक कुमार (सीईओ,खेलगांव), संजय कुमार (आईपीआरडी असिस्टेंट डायरेक्टर), चंद्रा भंडारी, श्याम देहाती,  राजू विक्रम थापा, रोशन श्रेष्ठ, कविराज, प्रोडक्शन मैनेजर शांतनु सिन्हा, भोजपुरी युवा विकास मंच के अध्यक्ष आशुतोष द्विवेदी और राजीव रंजन  ने संयुक्त रूप से मुहूर्त किया.

इसे भी देखें- फिल्म निर्देशक श्याम बेनेगल होंगे पहले किशोर साहू स्मृति राष्ट्रीय अलंकरण से सम्मानित

इस फिल्म में एक तरफ पारिवारिक घटनाक्रमों का व्यापक चित्रण है, वहीं बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ की मूल भावना से भी ओत-प्रोत है. फिल्म में सास,ननद और भौजाई पारिवारिक रिश्तों का प्रतिनिधित्व करते चरित्र हैं, जिनके जरिए सामाजिक कुरीतियों के जीवन पर असर और उनसे छुटकारा पाने की लालसा फिल्म में दिखाई देगी. साथ ही समाज की दशा-दिशा निर्धारित करने के लिए फिल्म के जरिये एक संदेश देने की कोशिश की गई है. फिल्म के मुख्य कलाकार निसार खान  एवं हीरोइन एनजी निरोला हैं.  मुहूर्त के मौके पर स्वीटी खड्डा, राजा घोष, आकांक्षा दुबे, युवराज,  आदि कलाकार भी उपस्थित थे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: