न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

जेजेएमपी ने वन विभाग का टावर निर्माण कार्य रोका, वनपाल को पीटा

14

NEWSWING

Latehar, 02 December :  गारू में जेजेएमपी उग्रवादियों का उत्पात लगातार जारी है. गारू पूर्वी वन क्षेत्र के अंतर्गत फुलहर जंगल में जेजेएमपी के हथियार बंद दस्ते ने वन विभाग द्वारा बनाया जा रहे कैंप टावर का काम बंद करवा दिया. उग्रवादियों ने वहां तोड़फोड़ की. मौके पर मौजूद वनपाल सच्चिदानंद पाठक की जमकर पिटाई कर दी. उपद्रवियों ने कुछ मजदुरों के साथ धक्का मुक्की भी की.

दिन के दो बजे पहुंचे उग्रवादी

जेजेएमपी के 25-30 हथियारबंद सदस्य गारू पूर्वी वन क्षेत्र के बीसी दो के फुलहर जंगल में लगभग दिन के दो बजे पहुंचे. वहां हो रहे कैंप टावर के निर्माण कार्य को देखा. उन्होंने वहां पहुंचते ही पूछा कि यह काम कौन करवा रहा है. मजदूरों ने बताया कि वन विभाग द्वारा काम कराया जा रहा. इतना सुनते ही उग्रवादियों ने काम करवा रहे वनपाल की पिटाई कर दी. साथ ही बन रहे टावर को तोड़फोड़ दिया. उग्रवादियों ने सभी मजदूरों को वहां से भगा दिया. कहा कि बिना उनके आदेश के कोई काम नहीं होगा. उग्रवादियों ने वनपाल को रेंजर से मिलकर बात करने की बात कही और चलते बने. इस घटना के बाद वनकर्मियों मे दहशत व्याप्त हो गया है. बता दें कि टावर का निर्माण वन विभाग द्वारा छह लाख रूपये की लागत से की जा रही है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: