न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

जिंदगी ना मिलेगी दोबारा के सीक्वल में काम करने के लिए तैयार हूं : अभय देओल

13

Mumbai : अभिनेता अभय देओल ने कहा कि वह‘‘ जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’’ की कास्ट सीक्वल में काम करने के लिए तैयार है लेकिन फिल्म की निर्देशक जोया अख्तर ने अभी कहानी पर काम नहीं किया है. ऋतिक रोशन, फरहान अख्तर और अभय देओल अभिनीत यह फिल्म तीन दोस्तों के बारे में थी जो साथ में छुट्टियां बिताने के सपने को सच करने निकल पड़ते हैं.

इसे भी पढ़ें: Shocking : ‘दिल मिल गए’ फेम 26 साल के एक्टर करण परांजपे की मौत, सदमें में टीवी इंडस्ट्री

जोया को निकालना होगा समय

ऐसी खबरें हैं कि जोया अपनी अगली फिल्म‘‘ गुल्ली बॉय’’ की शूटिंग खत्म करने के बाद सीक्वल पर काम करना शुरू कर सकती हैं. सीक्वल की संभावना के बारे में पूछे जाने पर देओल ने कहा कि फिल्म रिलीज होने के बाद से यह चल रहा था. मैं उम्मीद करता हूं कि ऐसा हो. मुझे लगता है कि ऋतिक ने उन्हें बताया था कि फरहान इसे लेकर खुश है, मैंने उन्हें बताया था. लेकिन जाहिर है जोया को समय निकालना होगा और एक कहानी लेकर आनी होगी जो वह लोगों को बताना चाहती है.

्िेिि

 

इसे भी पढ़ें:  कैटरीना कैफ अपने बॉलीवुड सफर के उतार-चढ़ाव पर लिखेंगी किताब

फिल्म हॉरर- कॉमेडी‘‘ नानू की जानू’’ के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर बोले अभय

उन्होंने कहा कि हमारी तरफ से आप आश्वस्त हो सकते हैं. हम सभी फिल्म में काम करने के लिए तैयार हैं लेकिन जोया को कहना होगा कि मैं ऐसा कुछ लिख रही हूं. फराज हैदर के निर्देशन वाली हॉरर- कॉमेडी‘‘ नानू की जानू’’ फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर अभय ने ये बातें कही.

fdsfdf

 

इसे भी पढ़ें:  रानीगंज में सांप्रदायिक दंगा : बारूद से थर्राया शहर, दो की मौत, कई घायल, बम से डीसीपी का हाथ उड़ा

20 अप्रैल को रिलीज होगी फिल्म

‘‘ देव डी’’ के अभिनेता ने शाहरुख खान की‘‘ जीरो’’ में कैटरीना कैफ के साथ काम करने के बारे में कहा कि जीरो में मेरा कैमियो है. यह बहुत छोटा है, मेरे पास करने को कुछ ज्यादा नहीं हे. मैंने शाहरुख और कैटरीना के साथ एक दृश्य फिल्माया है. मैं अभी इसके बारे में ज्यादा कुछ नहीं कह सकता. जिंदगी ना मिलेगी दोबारा के बाद कैटरीना से मुलाकात अच्छी रही.

ि्ेि्ि

  न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: