न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

जामताड़ा: शहीद प्रमोद कुमार क्रिकेट लीग टूर्नामेंट पर डीएवी चित्रा का कब्जा

19

News Wing

Jamtara, 07 December : जेडीसीए के तत्वाधान में आयोजित 15 दिवसीय शहीद प्रमोद कुमार क्रिकेट लीग टूनामेंट का समापन हो गया. फाइल मैच डीएवी चित्रा और जामताड़ा क्रिकेट एकेडमी के बीच खेला गया और डीएवी चित्रा ने इसपर अपना कब्जा जमाया. इस मैच में डीएवी चित्रा ने टॉस जीत और पहले बल्लेबाजी करते हुए 25 ओवर में 164 रन बनाया. वही जवाब में उतरी जामताड़ा क्रिकेट एकेडमी की टीम ने 29 ओवर में 9 विकेट खोकर मात्र 152 रन बना पायी. डीएवी चित्रा 12 रन से विजयी रहा. मैन ऑफ द मैच का खिताब अरविंद हांसदा को दिया गया.

यह भी पढें – कौन लेता है जेएमएम के बड़े फैसले, आखिर किसके कब्जे में हैं कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन? 

प्रतिभावान खिलाड़ी खुद अपना रास्ता बना लेते हैं – मेजर आनंद राज 

इस मौके पर मुख्य अतिथि एसडीपीओ पूज्य प्रकाश ने खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा कि खेल में जीत – हार लगी रहती है और आप अपने हार से निराश ना हों. साथ ही उन्होंने कहा कि सभी खिलाड़ियों ने बेहतर प्रदर्शन किया और हमारे जिला में प्रतिभावान खिलाड़ियों की कोई कमी नहीं है. वहीं मौके पर विशिष्ट अतिथि सरजेट मेजर आनंद राज खालको ने खिलाड़ियों का उत्साह बढाते हुए कहा कि अगर आप में प्रतिभा है तो पैसा कभी नहीं आयेगी आपके आड़े. साथ ही उन्होंने कहा कि हर जगह प्रतिभा की पूजा होती है और प्रतिभावान खिलाड़ी खुद अपना रास्ता बना लेते हैं. इस मौके पर जेडीसीए सचिव योगेश कुमार सिंह, कुणाल सिंह, संजय दास, मुकेश यादव, अजय पांडे सहित अन्य सदस्य मौजूद थें.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: