न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

जामताड़ा : शहीद प्रमोद कुमार सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट में न्यू सनराइज स्पोटर्स क्लब चित्रा बना विनर, उपायुक्त ने बढ़ाया हौसला

25

News Wing

Jamtara, 13 December :  जिले में जेडीसीए के द्वारा शहीद प्रमोद कुमार सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन आउटडोर स्टेडियम में किया गया. जिसका उदघाटन उपायुक्त रमेश कुमार दूबे व सार्जेंट मेजर आनंद राज खलखो ने किया. बुधवार को न्यू सनराइज स्पोटर्स क्लब चित्रा बनाम लक्ष्य क्रिकेट एकेडमी के बीच मैच खेला गया. इस टूर्नामेंट में न्यू सनराइज स्पोर्ट्स क्लब चित्रा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी किया और 147 रन 25 ओवर्स में बनाये. वहीं जवाब में उतरी लक्ष्य क्रिकेट एकेडमी ने 22.3 ओवर में ही 130 रन बना कर ऑल आउट हो गयी. इस टूर्नामेंट में मैन ऑफ द मैच प्रभाकर कुमार को दिया गया. जिन्होंने 5 ओवर में 12 रन देकर 4 विकेट बटोरा.

इसे भी पढ़ें – सरकार रंगमंच बनाने में व्यस्त, सबसे ज्यादा खर्च कर रहा है पीआरडी विभाग, सरकार कर रही पैसों का बंदरबांट : हेमंत सोरेन

उपायुक्त ने बढ़ाया खिलाड़ियों का हौसला 

इस मौके पर उपायुक्त रमेश कुमार दूबे ने कहा की वक्त का सही उपयोग करना ही बुद्धीमानी है. साथ ही उन्होंने कहा कि अभी आप लोगों के पास वक्त के साथ मौका भी है और इसका पूरा – पूरा सही उपयोग करें. अगर वक्त रहते कुछ नहीं कर पाये तो सारी जिंदगी इसी अफसोस में रहेगें की हम कुछ नहीं कर पाये. आगे उन्होंने कहा कि क्रिकेट में एक बेहतर करियर है और आप लोगों के करियर को सवारने के लिए ही जेडीसीए के द्वारा मैच का आयोजन किया जा रहा है. मौके पर जेडीसीए के सचिव योगेश कुमार सिंह, रविंद्र झा, संजय दास, मुकेश यादव, अजय पांडे सहित अन्य लोग मौजूद थें.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: