न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

जामताड़ा में क्षत्रिय समाज ने किया फिल्म पद्मावती का विरोध

47

News Wing Jamtara, 29 November: जामताड़ा में क्षत्रिय समाज ने रानी पद्मावती पर बनी फिल्म का विरोध किया. बुधवार को जिले के क्षत्रिय समाज के लोगों ने शहर के गांधी मैदान में एकत्र होकर बाईक जुलूस निकालकर फिल्म पद्मावती का विरोध किया. विरोध-प्रदर्शन का नेतृत्व क्षत्रिय समाज के प्रताप सिंह ने किया. बाईक रैली गांधी मैदान से होते हुए मुख्य बाजार, चंचला मंदिर उसके बाद समाहरणालय के पास जा कर धरना-प्रदर्शन में तबदील हो गयी. वहीं क्षत्रिय समाज के लोगों ने पदमावती फिल्म के विरोध में जिले के उपायुक्त रमेश कुमार दुबे को ज्ञापन सौपा. मांग किया की फिल्म को रिलीज नहीं होने दिया जाए. क्षत्रिय समाज के प्रताप सिंह ने कहा की फिल्म को लेकर समाज में खासा आक्रोश है. उन्होंने कहा कि निर्माता संजय लीला भंसाली की मानसिकता और धन लोलुपता की समाज घोर निंदा करता है.

नहीं बर्दाश्त किया जायेगा क्षत्रिय समाज का चरित्र हनन

उन्होंने कहा की फिल्म के निर्माता को कोई हक नहीं है कि इतिहास के साथ छेड़छाड़ करें. पैसे के लोभ में निर्माता ये भी भूल जाते हैं कि वे किसी समाज की भावना को ठोस पहुचा रहे हैं. उन्होंने कहा कि राजस्थान के मेवाड़ राजघराने की गौरवमय महारानी पद्मावती का फिल्म के जरिये चरित्र हनन किया गया है. जिसे क्षत्रिय समाज किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं कर सकता है. जब तक फिल्म के प्रदर्शन पर रोक नहीं लगाया जायेगा तब तक आंदोलन जारी रहेगा. फिल्म के प्रदर्शन को लेकर समाज के लोगों ने केन्द्र सरकार की कार्यप्रणाली पर भी प्रश्न उठाए. उन्होंने कहा कि फिल्म में इतिहास के साथ छेड़छाड़ की गई है. मौके पर रामप्रवेश सिंह, पवन सिंह, चंद्रशेखर सिंह, पंकज सिंह, आलोक सिंह सहित कई लोग मौजूद थे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: