न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

जामताड़ा : माता-पिता बताने वाले सोखा व लगोनी को गीता ने पहचानने से किया इंकार

23

NEWSWING

Jamtara, 11 December : गीता को अपनी बेटी बताने वाले नारायणपुर के दंपत्ति सोखा किस्कू व उसकी पत्नी लगोनी सोरेन को गीता ने पहचानने से इंकार कर दिया है. सोमवार को इंदौर के कलेक्ट्रेट में गीता से उक्त दंपत्ति तथा जामताड़ा से गए सामाजिक प्रतिनिधियों की मुलाकात करायी गई. जिसमें मूक-बधिर गीता ने इशारों में बताया कि वे दोनों उसके माता-पिता नहीं है. विदित हो कि नारायणपुर प्रखंड के बड़ाबेवा गांव की दंपत्ति सोखा किस्कू व उसकी पत्नी लगोनी सोरेन ने गीता को अपनी बेटी होने का दावा किया था. जिस कारण केन्द्र सरकार तथा जिला प्रशासन के पहल पर उक्त दंपति को इंदौर में गीता से मिलाया गया.

डीएनए टेस्ट के लिए लिया गया सैंपल

सोमवार को ही उक्त दंपत्ति का डीएनए टेस्ट के लिए सैंपल लिया गया. सैंपल लेने के लिए दिल्ली एम्स से विशेषज्ञ चिकित्सक आए हुए थे. जानकारी के अनुसार एक सप्ताह से पंद्रह दिन में डीएनए टेस्ट का रिपोर्ट आ जाएगा. वहीं सुबह से ही जामताड़ा के लोगों की नजर इंदौर की स्थिति पर थी.

क्या कहते हैं चेंबर के सचिव

दंपत्ति के साथ इंदौर गए चेंबर के सचिव संजय अग्रवाल ने कहा कि गीता ने सोखा और लगोनी को माता-पिता मानने से इंकार कर दिया है. वहीं डीएनए टेस्ट के लिए चिकित्सकों द्वारा सैंपल लिया गया है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: