न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

जामताड़ा : मरालो की मुखिया ने एसपी से लगायी न्याय की गुहार, पंचायत भवन में घुसकर कुछ लोगों ने की थी मारपीट

13

News Wing

Jamtara, 11 December :  जिले में मरालो पंचायत की मुखिया सबीना हांसादा ने एसपी डॉ जया रॉय से मुलाकात कर न्याय की गुहार लगायी. उन्होंनें एसपी डॉ जया रॉय को  बताया की 28 नवंबर को मरालो पंचायत भवन में उनके साथ कुछ लोगों ने मारपीट किया था.  साथ ही जाति सूचक शब्दों का भी प्रयोग किया था. इस संबंध में उन्होंनें कुछ लोगों के खिलाफ बिंदापाथर थाना में नामजद एफआईआर दर्ज कराया था. लेकिन अब तक उन लोगों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गयी. मुखिया सबीना हांसदा ने मांग की है कि अविलंब उन लोगों की गिरफ्तारी की जाये.

इसे भी पढ़ें – सीएम रघुवर दास के दबाव में पार्टी अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुआ ने किया मुझे निलंबितः रविंद्र तिवारी

इस तरह की घटना अत्यंत निंदनीय – जिप अध्यक्ष

इस दौरान जिप अध्यक्ष दीपिका बेसरा ने कहा की यह घटना अत्यंत निंदनीय है. एक महिला के साथ पंचायत भवन में घुसकर मारपीट किया जाना, इससे बड़ी बात क्या हो सकती है. साथ ही उन्होंने कहा कि क्षेत्र के लोगों ने हमलोगों को अपना प्रतिनिधित्व करने के लिए चुना है और हमलोग क्षेत्र के विकास के प्रति लगातार कार्य कर रहे हैं. लेकिन उसके बाद भी ऐसी घटना  घटित होती है और पुलिस के द्वारा आरोपियों पर किसी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं किया जाता है. उन्होंने कहा की अगर अरोपियों के विरूद्ध कार्रवाई नहीं किया गया तो हम लोग मजबूरन आंदोलन करने को बाध्य हो जायेगें. मौके पर मुखिया सोनामती हांसदा, पवन टुडू, ललीता मरांडी, बालदेव सोरेन, राजा मुर्मू सहित अन्य मुखिया मौजूद थे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: