न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

जामताड़ा डीसी ने नपं के कार्यपालक पदाधिकारी को लगायी फटकार, कहा- जेल जाने के लिए रहें तैयार

eidbanner
29

NEWSWING

Jamtara, 11 December : सोमवार को समाहरणालय सभागार में जिला समन्वयक समिति की बैठक आयोजित की गयी. बैठक की अध्यक्षता उपायुक्त रमेश कुमार दूबे ने की. बैठक में समीक्षा के क्रम में उपायुक्त रमेश कुमार दूबे ने नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी हातिम ताई रॉय को कैश बुक मिलान और शहरी जलापूर्ति योजना को हैंड ओवर नहीं लेने पर जमकर फटकार लगाया. कहा कि आप जेल जाने के लिए तैयार रहें. कैश बुक का मिलान नहीं होना आपकी कार्यशौली को दर्शाता है. विभागीय सचिव को इसकी जानकारी देने का निर्देश दिया. वहीं उन्होंने कहा कि शहरी जलापूर्ति योजना इतने दिनों से बन कर तैयार है, फिर भी नगर पंचायत द्वारा इसे नहीं लिया जा रहा है. जिस कारण योजना प्रभावित हो रही है. साथ ही शहर के लोगों को पेयजल नहीं मिल रहा है. इस संबंध में भी विभागीय सचिव को जानकारी देने का निर्देश दिया गया.

इसे भी पढ़ें : संथाल के लिए जहर है कि प्यार है तेरा चुम्मा, बीजेपी ने पूछा जेएमएम से

 पेस पॉवर कंपनी को भी लगायी फटकार

उपायुक्त दूबे ने कहा कि दीन दयाल उपाध्याय ग्राम ज्योति योजना के तहत 754 राजस्व गांव में विद्युतिकरण कार्य किया जाना था. लेकिन अब तक मात्र 265 गांव में ही विद्युतीकरण कार्य किया गया है. वित्तीय वर्ष की समाप्ती होने वाली है और अभी तक आधा कार्य भी पूरा नहीं हो पाया है. कहा कि आपके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी. डीसी ने कहा कि जितनी जल्दी हो सके कार्य करें. कार्य में तेजी लाने का निर्देश भी दिया गया. वहीं सभी विद्यालय में अविलंब विद्युत कनेक्शन देने की बात कही. कहा की पहले विद्युत कनेक्शन दें उसके बाद कागजी कार्रवाई करें. 

इसे भी पढ़ें : केस दर्ज करने से बचती है रांची के कई थानों की पुलिस, पैरवी के बाद दर्ज होता है मामला

पर्वत विहार के सौन्दर्यीकरण कार्य को नये साल से पहले करें पूरा

Related Posts

पलामू के हरिहरगंज थाने पर हमले का आरोपी ईनामी नक्सली गिरफ्तार

झारखंड-बिहार में दर्ज हैं कई आपराधिक मामले

उपायुक्त दूबे ने विशेष प्रमंडल को निर्देश दिया कि नये साल का आगमन अब होने वाला है. इस बात को देखते हुए नये साल से पहले पर्वत विहार के सौदर्यकरण कार्य पूर्ण करने का निर्देश दिया गया. वहीं श्री दूबे ने कहा कि करमाटांड में पूर्व से ही गोदाम है तो नया गोदाम बनाने की कोई जरूरत नहीं है. गोदाम की जो राशि दी गयी है उसे सरेंडर करने का निर्देश भवन विभाग को दिया गया.

इसे भी पढ़ें : दारू-दारू हुई झारखंड की राजनीति- जेएमएम विधायकों को खुलवानी है अपने घर में शराब दुकान तो लिस्ट बना कर दें: बीजेपी, 12 दिसंबर को बियर लेकर जाऊंगा विधानसभा, सीएम को करूंगा गिफ्टः जेएमएम

ये थे मौजूद

मौके पर उपविकास आयुक्त भोर सिंह यादव, एसी विधान चंद्र चौधरी, एसडीओ नवीन कुमार, ग्रामीण विकास निदेशक रामवृक्ष महतो, बीडीओ अमृता प्रियंका एक्का, सीओ प्रिति लता किस्कू सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद थे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

hosp22
You might also like
%d bloggers like this: