न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

जामताड़ा : जेवीएम ने फूंका सीएम का पुतला, कहा इस्तीफा दें नहीं तो होगा आंदोलन

62

Jamtada: जिले में शनिवार को सुभाष चौक पर जेवीएम के कार्यकर्ताओं ने सीएम रघुवर दास का पुतला फुंका और इस्तीफे की मांग की. वहीं पुतला दहन कार्यक्रम का नेतृत्व केंद्रीय कार्यसमिति सदस्य डॉ अब्दुल मन्नान अंसारी ने किया. मौके पर उन्होंने कहा कि रघुवर दास सत्ता के नशे में इतने चूर हो गये है कि विपक्ष के विधायक के साथ वे गाली गलौज करते हैं. जो सही नहीं है और यही वजह है कि सीएम का पुतला दहन किया गया. इससे साथ ही उन्होंने कहा कि हम सभी जेवीएम के कार्यकर्ता मांग करते हैं कि सीएम अविलंब इस्तीफा दें. क्योंकि जिस तरह से सीएम के द्वारा अमर्यादित शब्द का इस्तेमाल विधायक कि ले किया, उससे मानवाधिकार का हनन भी होता है. इसलिए जेवीएम इसका पूरजोर विरोध करती है. उन्होंने स्पष्ट किया कि जब तक सीएम इस्तीफा नहीं देते हैं और भाजपा जब तक सीएम से इस्पतीफा नहीं ले लेती है, तब तक आंदोलन जारी रहेगा.

इसे भी पढें – सीएम सर ने सच कहा, मीडिया का काम सत्य को प्रकाश में लाने का है, सत्य के लिए देखें दो वीडियो

इसे भी पढ़ें – मोमेंटम झारखंड पड़ताल : सरकार ने जिसे बताया SIBICS कंपनी का एमडी उसने कहा यह मेरी कंपनी नहीं

 इसके साथ ही जेवीएम की ओर से कहा गया कि कांग्रेस के मणिशंकर अय्यर के द्वारा अमर्यादित भाषा बोलने पर पार्टी ने कार्रवाई करते हुए मणिशंकर को बर्खास्त कर दिया. तो क्या भाजपा में दम है कि छत्तीसगढ़िया को बर्खास्त करें. मौके पर प्रो सुनील हांसदा, पुष्पा सोरेन, मौलाना अब्दुर रकीब रहमानी, रामलाल मरांडी, शमीम अख्तर, महफूज आलम, ताहिर अली, पवन माजी, लालू हेंब्रम, सर्जन टुडू, अशोक हेम्ब्रम, दीपक भंडारी के अलावा अन्य मौजूद थे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: