न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

जामताड़ा: उपायुक्त ने किया जनसंवाद, विभिन्न विभागों से आये 26 मामलों पर हुई समीक्षा

93

NEWS WING

JAMTARA, 1 DECEMBER :जिले में आज उपायुक्त रमेश कुमार दूबे ने जनसंवाद, एसबीएम व विभागीय पदाधिकारी के साथ वित्तीय समीक्षा बैठक की. मौके पर उन्होंनें सभी विभागीय पदाधिकारियों को निर्देश दिया की बचे हुए राशि को सरेडर करें.  साथ ही उपायुक्त ने निर्देश दिया कि किस मद में कितना राशि आवंटित हुआ और कितनी राशि को खर्च किया गया व कितना राशि शेष बचा हुआ है, इसकी जानकारी के साथ राशि को सरेंडर करें.

डीसी ने कहा कि आगामी 4 दिसंबर को पाकुड़ में सीएम के साथ वित्तीय समीक्षा बैठक है और इससे पहले ही आप लोग राशि को सरेंडर करें. साथ ही बैंक को भी बचे हुए राशि को सरेंडर करने का निर्देश दिया गया.

जनसंवाद में कुल 26 मामले आये

उपायुक्त के जनसंवाद की समीक्षा बैठक में कुल 26 मामले विभिन्न विभागों से आये. मौके पर उपायुक्त दूबे ने कहा की जनसंवाद से संबंधित मामले का  अविलंब निपटारा करें. इसके साथ ही उपायुक्त ने यह भी निर्देश दिया कि अगले मंगलवार को आईटी सचिव सुनील वर्णवाल के साथ जनसंवाद की समीक्षा है और  पूरी तैयारी के साथ मामलों का निष्पादन करें.
समीक्षा बैठक में यूसी क्लेकट करने का उपायुक्त ने दिया निर्देश

वहीं एसबीएम की समीक्षा में कम यूसी प्राप्त होने पर उपायुक्त ने नाराजगी व्यक्त किया और कहा कि आवंटन के हिसाब से यूसी बहुत ही कम क्लेक्ट किया गया है. उपायुक्त ने यूसी शत प्रतिशत कलेक्ट करने का निर्देश दिया. बैठक में उपविकास आयुक्त भोर सिंह यादव, अनुमंडल पदाधिकारी नवीन कुमार, ग्रामीण विभाग निर्देश रामवृक्ष महतो, एसी विधान चंद्र चौधरी, बीडीओ अमृत प्रियंका एक्का, जहीर आलम, जिला परिवहन पदाधिकारी महेंद्र मांझी, कार्यपालक दंडाधिकारी कंचन भदुलिया सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद थें.

 

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: