न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

जामताड़ाः SBM की समीक्षा बैठक में नाला सोशल मोबिलाइजर को किया गया कार्यमुक्त

17

News Wing Jamtara, 25 November: जामताड़ा डीसी रमेश कुमार दुबे ने नाला के सोशल मोबिलाइजर को कार्यमुक्त करने का निर्देश दिया है. स्वच्छ भारत मिशन की समीक्षा बैठक के दौरान सोशल मोबिलाइज का कार्य संतोषजनक नहीं पाया गया, जिसके बाद डीसी ने यह निर्देश दिया. डीसी ने विभागीय पदाधिकारी को प्रखंड को-ऑर्डिनेटर, सोशल मोबिलाइजर और एमआईएस कोऑर्डिनेटर के रिक्त पदों को भरने के लिए विज्ञापन निकालने का आदेश भी विभागीय पदाधिकारियों को दिया.

क्षेत्र भ्रमण कर उपयोगिता प्रमाण पत्र जमा करें पदाधिकारी

उपायुक्त ने कहा की बेहद दुख की बात है कि आवंटन के हिसाब से उपयोगिता प्रमाण पत्र संतोषजनक क्लेक्ट नहीं किया जा रहा है. उन्होंने कहा की संबंधित प्रखंड के बीडीओ, कार्यपालक अभियंता, सोशल मोबिलाइजर सहित एसबीएम से जुड़े 12 अन्य पदाधिकारी खुद क्षेत्र भ्रमण कर उपयोगिता प्रमाण पत्र जमा करें. कहा की दिसंबर माह में हर हाल में जिला को ओडीएफ घोषित किया जाना है. इसमें किसी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

जिला कार्यालय में जमा करें जनसंवाद के मामलों की रिपोर्ट

जनसंवाद की समीक्षा बैठक में विभिन्न विभाग से कुल 40 मामला आया है, जिस पर उपायुक्त ने कहा की 28 नवंबर को सीएम की सीधी बात है. आप लोग अपने स्तर पर मामलों का निष्पादन कर रिपोर्ट जिला कार्यालय में जमा करें. ताकि सीएम के द्वारा पूछे गये सवालों का जवाब दिया जा सके. बैठक में एसी विधान चंद्र चौधरी, अनुमंडल पदाधिकारी नवीन कुमार, सीएस डॉ मार्शल आइंद, जिला परिवहन पदाधिकारी महेंद्र मांझी, बीडीओ अमृता प्रियंका एक्का सहित कई विभागीय पदाधिकारी मौजूद थे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: