Uncategorized

जामताड़ाः राष्ट्रीय एकता का संदेश लेकर दौड़े स्कूली बच्चे व शहरवासी

NEWSWING

Jamtara, 31 October : सरदार वल्लभ भाई पटेल के जन्म दिवस पर जिला जामताड़ा में राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में मनाया गया. इस अवसर पर शहर के राणी सती मंदिर से रण फॉर यूनिटी को जिले के उपायुक्त रमेश कुमार दूबे, एसपी डॉ जया रॉय, जिप अध्यक्ष दीपिका बेसरा, एसी विधान चंद्र चौधरी ने हरी झंडी दिखा कर प्रारंभ किया.

राष्ट्र की एकता, अखण्डता और सुरक्षा के लिए शपथ दिलायी

ram janam hospital
Catalyst IAS

एकता दौड़ में बड़ी संख्या में शहर के स्कूल व कालेज के छात्र-छात्राओं के साथ ही विभिन्न खेल संघों के पदाधिकारी व खिलाड़ी, गणमान्य नागरिक और शहरवासियों ने बड़े ही उत्साह से हिस्सा लिया. यह राष्ट्रीय एकता दौड़ राणी सती मंदिर से प्रारंभ होकर बाजार रोड होते हुए गांधी मैदान पहुंचा. मौके पर उपविकास आयुक्त भोर सिंह यादव ने इस अवसर पर उपस्थित लोगों को राष्ट्र की एकता, अखण्डता और सुरक्षा को बनाए रखने की शपथ भी दिलायी.

The Royal’s
Pitambara
Sanjeevani
Pushpanjali

लौह पुरूष ने देश को एकता के सूत्र में पिरोने का काम किया

मौके पर जामताड़ा विधायक डॉ इरफान अंसारी ने कहा कि भारत देश को एकता के सूत्र में पिरोने का काम लौह पुरूष सरदार वल्लभ भाई पटेल ने किया है. यह एकता दौड़ देश में समरसता और आपसी भाईचारे की भावना को आगे बढ़ाने का एक संकल्प है. उन्होंने कहा कि देशी रियासतों को मिलाने का सरदार पटेल में जो काम किया है उसी के कारण आज हमारा भारत देश एक है. एकता दौड़ देश को मजबूत और आपसी भाईचारा को बढ़ाने का एक संदेश है.

ये थे मौजूद

मौके पर ग्रामीण विकास निदेशक रामवृक्ष महतो, जिला परिवाहन पदाधिकारी महेंद्र माझी, जिला शिक्षा पदाधिकारी नारायण विश्वास, जिला शिक्षा अधीक्षक अभय शंकर, सीएस डॉ बीके साहा, कार्यपालक दंडाधीकारी कंचन भदोरिया सहित जिले के अन्य पदाधिकारी व शहरवासी मौजूद थें.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button