न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

जामताड़ाः भागवत झा आजाद डिग्री कॉलेज के प्रचार्य की पत्नी की संदिग्ध मौत, घर के पास मिली जली हुई लाश

17

News Wing jamtara, 28 November: जामताड़ा के भागवत झा आजाद डिग्री कॉलेज के प्राचार्य डॉ जगदीश कर की पत्नी की संदिग्ध मौत से इलाके में सनसनी फैल गयी है. मंगलवार की सुबह कुंडहित पुलिस ने प्रखंड परिसर से प्राचार्य की पत्नी की लाश जली हुई अवस्था में बरामद किया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, साथ ही मामले को लेकर यूडी केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. इस बाबत डॉ कर ने बताया कि सोमवार की रात तक घर का माहौल सामान्य था. सभी लोगों ने खाना खाया और सोने चले गए. सुबह उनके पुत्र और पुत्री उठे और ट्यूशन पढ़ने के लिए निकल गए. जाते समय पुत्र ने उन्हें जगाया. जगने के बाद प्रतिदिन के तरह जब वे घर के पीछे स्थित चापाकल के पास पहुंचे तो पत्नी का जला हुआ शव पड़ा पाया. परिजन इस घटना को आत्महत्या मान रहे हैं.

क्या कहते हैं पुलिस अधिकारी

घटनास्थल का मुआयना करने के बाद नाला के पुलिस इंस्पेक्टर धंनजय कुमार सिंह ने बताया कि घटनास्थल की परिस्थिति और मृतका के पति के बयान मे समानता नहीं है. मृतका का जीभ बाहर निकला हुआ है. अमूमन जलकर मरने के मामले में जीभ बाहर नहीं निकलता है. वहीं जिस जगह पर शव बरामद हुआ है. वहां आसपास मृतका के छटपटाने का कोई चिन्ह नहीं दिख रहा है, जबकि आवेश में शरीर में आग लगा लेने के बाद व्यक्ति एक जगह स्थिर नही रह सकता है. उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही किसी निष्कर्ष पर पहुंचा जा सकता है.

silk_park

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: