न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

जामताड़ाः बाइक चोरों के लिए टारगेट प्वाइंट बना समाहरणालय

eidbanner
34

News Wing
Jamtara, 30 November: इन दिनों बाईक चोरों के लिए काटारगेट प्वाइंट जामताड़ा समाहरणालय बना हुआ है. पिछले तीन महीनों में तीन से चार बाइक चोरी हो गये हैं. मुख्यालय होने के कारण यहां रोज काफी लोगों का आना-जाना होता है. लोग अपने काम में व्यस्त रहते हैं जिसका फायदा चोर उठाते हैं. जिला मुख्यालय में उपायुक्त से लेकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय है. उसके बाद भी बाईक की चोरी की घटना घटीत होती है. इसे लेकर किसी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं की गयी है. लगातार हो रही घटनाओं से लोग काफी ज्यादा परेशान भी है. लोगों का कहना है कि वो बाइक ले जाने में डरते है कि कहीं चोरी ना हो जाए.

वहीं समाहरणालय परिसर में एक भी सीसीटीवी कैमरा नहीं है. जिसकी वजह से बाइक चोरों का मनोबल भी बढ़ा हुआ है. समाहरणालय के कार्यालय कक्ष में दर्जनों कैमरे लगे हैं लेकिन समाहरणालय के बाहर एक भी कैमरा नहीं लगा हुआ है. शहर के मुख्य चौक-चौराहों पर सीसीटीवी कैमरा लगने के कारण बाइक की चोरी पर अंकुश है. लेकिन समाहरणालय में सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा होने का पूरा फायदा चोरों को मिल रहा है.

Related Posts

पलामू के हरिहरगंज थाने पर हमले का आरोपी ईनामी नक्सली गिरफ्तार

झारखंड-बिहार में दर्ज हैं कई आपराधिक मामले

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

hosp22
You might also like
%d bloggers like this: